Move to Jagran APP

बुखारी की असलियत सब जानते, मोदी फेल : शिवपाल

कानपुर, जागरण संवाददाता : शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी की असलियत सबको पता है, जनता उन्हें बखूबी समझ

By Edited By: Published: Sun, 29 Nov 2015 01:32 AM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2015 01:32 AM (IST)
बुखारी की असलियत सब जानते, मोदी फेल : शिवपाल

कानपुर, जागरण संवाददाता : शाही इमाम सैय्यद अहमद बुखारी की असलियत सबको पता है, जनता उन्हें बखूबी समझ चुकी है। मोदी सरकार हर मोर्चे पर फेल है। 2017 के विधानसभा चुनाव में सपा को किसी से खतरा नहीं है लेकिन सियासी दलों को जरूर समाजवादी पार्टी से खतरा महसूस होने लगा है इसीलिए अनर्गल आरोप लगाए जा रहे हैं जबकि प्रदेश में अखिलेश सरकार विकास के पथ पर अग्रसर है।

loksabha election banner

यह बातें शनिवार को शहर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए प्रदेश के कद्दावर मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहीं। श्री यादव ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार असहिष्णुता को बढ़ावा दे रही है। इसका जवाब देने में सिर्फ सपा ही सक्षम है। सांप्रदायिकता को हवा देने वालों को देश की धर्मनिरपेक्ष जनता बखूबी उत्तर देने के लिए तैयार है। विधानसभा चुनाव में दोबारा बहुमत पर बोले कि सपा के विकास कार्यो से विरोधी सकते में हैं। सरकार ने पर्यटकों के लिए विशेष इंतजाम किए हैं। चौतरफा विकास के बलबूते फिर से सपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। बुखारी के बयान पर कहा कि उनकी अपील अब असरदार नहीं रही। समाज का प्रत्येक वर्ग शाही इमाम के इरादों से भलीभांति वाकिफ हैं। इससे पहले पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर विधायक इरफान सोलंकी, सतीश निगम, मुनींद्र शुक्ल, जिलाध्यक्ष महताब आलम, रियाजुद्दीन सिद्दीकी, चंद्रेश सिंह, मो. हसन रूमी, नीलम रोमिला सिंह व शिवाकांत महाराज ने स्वागत किया।

-----

हाईवे, सड़कों व पुलों पर नजर

श्री यादव ने कहा कि प्रदेश में खराब हाईवे सुधारने, सड़क निर्माण व पुलों का जाल बिछाने पर नजर है। नए साल तक इसका असर भी दिखने लगेगा। कानपुर समेत बड़े महानगरों पर विशेष तौर से फोकस किया गया है।

कानून-व्यवस्था दुरुस्त

मंत्री ने कानून-व्यवस्था खराब होने के सवाल को सिरे से खारिज कर दिया। कहा कि सबकुछ दुरुस्त है। कहीं थोड़ी-बहुत खामियां भी हैं तो सुधार किया जा रहा है। अखिलेश सरकार आधुनिक तकनीक के साथ अपराधियों से निपटने के नए तौर तरीके भी अख्तियार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.