Move to Jagran APP

पालीटेक्निक छात्रों का उत्पात, दर्जनभर गाड़ियों के शीशे तोड़े

कानपुर, जागरण संवाददाता: कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शारदा नगर में शोभन चौराहे पर सोमवार देर रात पालीट

By Edited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 12:56 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 04:45 AM (IST)
पालीटेक्निक छात्रों का उत्पात, दर्जनभर गाड़ियों के शीशे तोड़े

कानपुर, जागरण संवाददाता: कल्याणपुर थाना क्षेत्र के शारदा नगर में शोभन चौराहे पर सोमवार देर रात पालीटेक्निक छात्रों के बीच बर्चस्व को लेकर मारपीट और पथराव हो गया। आरोपियों ने दहशत फैलाने के लिए फाय¨रग की और क्षेत्र में घरों के बाहर खड़ी दर्जनभर से अधिक गाड़ियों पर पथराव करके शीशे तोड़ दिए। सूचना पर कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में लिया है। देर से पहुंचने पर डीआईजी ने इंस्पेक्टर कल्याणपुर जमकर फटकार लगायी।

loksabha election banner

रात करीब साढ़े ग्यारह बजे पालीटेक्निक के पूर्वाचल और कानपुर के छात्र गुटों के बीच मारपीट हो गयी। शारदा नगर शोभन चौराहा स्थित एक हास्टल में रहने वाले छात्रों को पीटने के लिए दूसरे गुट के लड़के पहुंचे तो हास्टल के लड़कों ने उन पर पथराव कर दिया। जवाब में दूसरी ओर से आए लड़कों ने हास्टलों पर पथराव कर दिया। दोनों ओर से कई राउंड फाय¨रग भी हुई। इस बीच किसी व्यक्ति ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी तो आरोपी युवक दहशत फैलाने के उद्देश्य से रश्मि शुक्ला, सूरजभान जायसवाल, रॉबिन डे, यूपीएसआईडीसी के एमडी मनोज सिंह, मौलाना मुश्ताक अहमद और नसीम खान के चार पहिया गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए जबकि दिलीप गुप्ता की बाइक बुरी तरह से तोड़ डाली। सूचना पर एसपी ग्रामीण एस एन तिवारी, एसपी पश्चिम एस राजेश, एसपी ट्रैफिक लल्लन सिंह समेत कई सर्किल का फोर्स मौके पर पहुंच गया। इस बीच सीओ कल्याणपुर पवित्र मोहन त्रिपाठी के युवकों के बीच में फंसने की सूचना पर पहुंचे डीआईजी एन चौधरी ने इंस्पेक्टर कल्याणपुर अजय श्रीवास्तव की सबके सामने फटकार लगाई। देर रात कल्याणपुर थाने में पकड़े गए युवकों से पूछताछ चल रही थी। एसपी ग्रामीण ने बताया कि मौके से छह युवकों को पकड़ा गया है जिनमें तीन पालिटेक्निक के तथा तीन बाहरी युवक राघव यादव आशीष पांडेय तथा विनीत खरवार हैं। तीनों गाजीपुर और बलिया के रहने वाले हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.