Move to Jagran APP

क्षेत्राधिकारियों पर गिरी बढ़ते अपराध की गाज

कानपुर, जागरण संवाददाता: पिछले तीन दिनों से शहर में बढ़ीं लूट, छिनैती व डकैती की घटनाओं के बाद पुलिस

By Edited By: Published: Wed, 01 Apr 2015 07:47 PM (IST)Updated: Wed, 01 Apr 2015 07:47 PM (IST)
क्षेत्राधिकारियों पर गिरी 
बढ़ते अपराध की गाज

कानपुर, जागरण संवाददाता: पिछले तीन दिनों से शहर में बढ़ीं लूट, छिनैती व डकैती की घटनाओं के बाद पुलिस की साख पर उठते सवालों के बीच एसएसपी ने क्षेत्राधिकारियों में भारी फेरबदल कर दिया। बाबूपुरवा और कर्नलगंज सीओ को उनके क्षेत्र से हटाने के साथ आठ क्षेत्राधिकारियों का तबादला किया गया है।

loksabha election banner

एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि सीओ अखिलेश सिंह को कल्याणपुर से सीओ सदर, पवित्र मोहन त्रिपाठी को कैंट से सीओ कल्याणपुर, सुशील घुले को सीओ स्वरूप नगर से सीओ कैंट भेजा गया है। लेखराज सिंह सीओ बाबूपुरवा से सीओ कंट्रोल रूम तथा सीओ कर्नलगंज रमाशंकर तिवारी को सीओ कार्यालय बनाया गया है। बाहर से आए अमित राय सीओ कर्नलगंज, ज्ञानेंद्र सिंह सीओ बाबूपुरवा और आतिश कुमार सीओ स्वरूप नगर बनाए गए हैं। विभागीय सूत्रों की माने तो कर्नलगंज में हुई लूट की दो घटनाएं सीओ रमाशंकर तिवारी पर भारी पड़ीं जबकि बाबूपुरवा सीओ पर दक्षिण में बढ़े अपराध के कारण गाज गिरी है। कैंट क्षेत्र में मंगलवार को हुई डकैती के बाद आईपीएस सुशील घुले को वहां अपराध कम करने की जिम्मेदारी दी गई है। एसएसपी ने बताया कि सभी सीओ को अपने नए कार्यक्षेत्र में तुरंत ज्वाइन करने के लिए कहा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.