Move to Jagran APP

बगैर डेयर के डांस करना नामुमकिन

By Edited By: Published: Wed, 17 Sep 2014 11:16 PM (IST)Updated: Wed, 17 Sep 2014 11:16 PM (IST)
बगैर डेयर के डांस करना नामुमकिन

कानपुर, जागरण संवाददाता: लाइफ ओके चैनल पर शुरू हुए शो 'डेयर टू डांस' के प्रमोशन के लिए बुधवार को उसके कलाकार शहर आए। डायनमिक डांसिग के लिए अपनी पहचान बनाने वाले सनम जौहर और डांस की दुनिया में अपने स्टंट से सनसनी फैलाने वाली एमिली कैलान ने होटल लैंडमार्क में पत्रकारों से अपने जीवन के कई पहलुओं को साझा किया।

loksabha election banner

मां को दुनिया घुमाना चाहता हूं

मूलरूप से दिल्ली में रहने वाले सनम जौहर दो बहनों के बीच में इकलौते भाई हैं। कई रियलिटी शो में काम कर चुके सनम को कानपुर की दही जलेबी बहुत पसंद है। वह पहले भी कई बार कानपुर आए लेकिन दही जलेबी खाना नहीं भूले। अपनी सफलता के पीछे मां कामिनी की मेहनत और खुद कुछ करने की चाहत को मानते हैं। सनम को कॉमेडी और एक्शन करने वाले एक्टर पसंद हैं जिसमें सबसे ऊपर अक्षय कुमार का नाम है। इसके साथ ही सनम अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान के साथ काम करना चाहते हैं। सनम का मानना है कि प्रोजेक्ट चाहे जो भी हो उसमें डूबकर काम करना चाहिए।

पहले करियर फिर रचाएंगे शादी

फिल्म धूम 3 के गाने 'कमली' में अपने स्टंट से धूम मचाने वाली एमिली कैलान मूल रूप से फ्रांस की रहने वाली हैं। एमिली कहती हैं कि मेरी योग्यता को फ्रांस से ज्यादा भारत में तरजीह मिली। यहां डांस व एक्टिंग दोनों ही कलाओं को तवज्जो दिया जाता है लेकिन फ्रांस में सिर्फ एक्टिंग को देखा जाता है। एमिली आस्ट्रेलिया और अमेरिका में कई शो कर चुकी है। फ्रांस में हुआ शो 'स्कूडी डू' और फिल्म 'हाउ टू ट्रेन योर ड्रैगन' में काम करना यादगार रहा। भारत में लोगों की सहयोग की भावना अच्छी लगती है। अभी शादी करने का विचार नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.