PreviousNext

कन्नौज में सुहागरात में दुल्हन की जगह किन्नर, दूल्हे के उड़े होश

Publish Date:Sat, 17 Jun 2017 12:10 PM (IST) | Updated Date:Sun, 18 Jun 2017 12:11 PM (IST)
कन्नौज में सुहागरात में दुल्हन की जगह किन्नर, दूल्हे के उड़े होशकन्नौज में सुहागरात में दुल्हन की जगह किन्नर, दूल्हे के उड़े होश
कन्नौज में कल चौंकाने वाला मामला सामने आया है। विवाह के सभी काम समाप्त होने के बाद जब युवक दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए।

कन्नौज (जेएनएन)। इत्रनगरी में विवाह के बाद दूल्हे के अनुभव बेहद ही कड़वा रहा। विवाह के बाद जब दुल्हन को लेकर घर पहुंचा तो काफी खुशी का माहौल बना था।

इसके बाद रात में तो दूल्हे पर सुहागरात पर कहर टूट गया। वह तो युवती को ब्याह कर लाया था, लेकिन वह युवती किन्नर निकली। इसके बाद पंचायत हुई तो पता चला कि दूल्हे को लड़की की छोटी बहन दिखाई गई थी, लेकिन बड़ी बहन से विवाह करा दिया गया। 

कन्नौज में कल चौंकाने वाला मामला सामने आया है। विवाह के सभी काम समाप्त होने के बाद जब युवक दुल्हन के साथ सुहागरात मनाने कमरे में पहुंचा तो उसके होश उड़ गए। लड़के को पता चला की उसकी पत्नी किन्नर है जबकि लड़की को यह बात पहले से ही पता थी। गांव में पंचायत के बाद लड़की पक्ष ने छोटी बेटी से ब्याह करने का वायदा किया था।

युवक की शादी 13 मई को हुई थी। सुहागरात में युवक ने देखा कि उसकी पत्नी किन्नर है तो उसको झटका लगा। यह बात युवक ने जाकर अपनी भाभी से कही।

यह भी पढ़ें: बरेली में हो गया गजब! विवाह लड़की से, सुहागरात में किन्नर

इसके बाद ससुरालियों को बुलाया गया तो मामले को सुलझाने की कोशिशें शुरू हुईं, लेकिन बरात के एक दिन लड़की पक्ष के लोग वादे से मुकर जाने के बाद लड़के पक्ष के लोगों ने केस दर्ज करवाया है। वहीं पीडि़त ने पुलिस से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है।

तस्वीरें- किन्नरों ने बाबा विश्वनाथ मंदिर में पूजाकर बेटी बचाओ की जगाई अलख

बरात ठठिया थाने के सुखी कुढऩा गांव आयी थी। वहीं लड़का पक्ष कानपुर देहात के उखरी उरिया गांव के रहने वाले बताये जा रहे है।

यह भी पढ़ें: PM के संसदीय क्षेत्र का 'ये' गांव हुआ कैशलेस, किन्नरों के पास भी स्वाइप मशीन

फिलहाल इस मामले में शनिवार को एक बार फिर पंचायत बैठने की उम्मीद लगाई जा रही है, लेकिन सवाल खड़ा होता है कि क्या लड़के पक्ष के लोगों की मांग पर लड़की वाले कितना तरजीह देते है।पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है। वहीं पुलिस के दोनों पक्षों में सुलाह कराने में जुटी है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Groom found Transgender on Bed in Suhagraat instead of Bride(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

अज्ञात कार सवारों पर एफआइआरकन्नौज में विस्फोट से मकान ढहने से एक की मौत, पांच घायल
यह भी देखें