Move to Jagran APP

अतिक्रमणकारियों को 72 घंटे का अल्टीमेटम

जागरण संवाददाता, कन्नौज : योगी राज में जिला प्रशासन और सख्त हो गया है। अब प्रशासन मंगलवार से अतिक्रम

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 01:02 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 01:02 AM (IST)
अतिक्रमणकारियों को 72 घंटे का अल्टीमेटम
अतिक्रमणकारियों को 72 घंटे का अल्टीमेटम

जागरण संवाददाता, कन्नौज : योगी राज में जिला प्रशासन और सख्त हो गया है। अब प्रशासन मंगलवार से अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाएगा। अतिक्रमणकारियों को 72 घंटे का अल्टीमेटम दिया गया है। एसडीएम सदर डा. अरुण कुमार ¨सह ने बताया कि नगर में अतिक्रमण की समस्या से सख्ती से निपटा जाएगा। शुरुआती दौर में मकरंदनगर से अंधा मोड़ तक कार्रवाई की जाएगी। जीटी रोड से अतिक्रमण हटाने के लिए सोमवार तक की मोहलत दी गई है। मंगलवार से प्रशासन अतिक्रमण हटाने के साथ जुर्माना वसूलेगा। फुटपाथों पर इनके अतिक्रमण से जाम के हालात बने रहते हैं। पालिका व पुलिस कर्मियों की मदद ली जाएगी। शुक्रवार शाम पालिका ने नगर में एनाउंसमेंट कराकर इसकी जानकारी दी।

loksabha election banner

दो लाख राजस्व वसूला

शुक्रवार को एसडीएम सदर डा. अरुण कुमार के निर्देश पर नायब तहसीलदार मोहित लाल वर्मा ने बकायेदारों के खिलाफ अभियान चलाया। व्यापार, विद्युत, बैंक देय आदि की आठ बकायेदारों से दो लाख रुपये की वसूली की गई थी। जबकि दो बकायेदारों को पकड़ कर तहसील लाया गया। अन्य बकायेदारों को सख्त हिदायत दी गई।

तीन कर्मियों का वेतन काटा

सदर तहसील के निरीक्षण में गैरहाजिर तीन कर्मियों का वेतन काटने के निर्देश एसडीएम डा. अरुण कुमार ¨सह ने दिए हैं। उन्होंने तहसील परिसर के सर्वे आफिस का निरीक्षण किया। यहां कार्यालय का रखरखाव बेहतर नहीं मिला। महेंद्र कुमार राठौर सर्वे कानूनगो, बाबूराम सर्वे लेखपाल व सर्वे चेयरमैन चंद्रभूषण मिश्र गैरहाजिर मिले। इस पर उन्होंने सहायक अभिलेख अधिकारी को तीनों का वेतन काटने का निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.