Move to Jagran APP

फुटपाथ को खाली रखें दुकानदार

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ : कई बार की चेतावनी के बाद भी फुटपाथ पर अतिक्रमण कम नहंी हुआ। ऐसे में जाम की स

By JagranEdited By: Published: Sat, 25 Mar 2017 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2017 01:01 AM (IST)
फुटपाथ को खाली रखें दुकानदार
फुटपाथ को खाली रखें दुकानदार

संवाद सहयोगी, छिबरामऊ : कई बार की चेतावनी के बाद भी फुटपाथ पर अतिक्रमण कम नहंी हुआ। ऐसे में जाम की स्थिति दिनभर बनी रहती है। इस बार एसएसआई ने बीएसएफ के साथ नगर के मुख्य मार्ग पर गश्त की और अतिक्रमण हटा लेने की हिदायत भी दी।

loksabha election banner

नगर के मुख्य मार्ग पर वर्षो से अतिक्रमण फैला है। अक्सर अधिकारी दुकानदारों को हिदायत देते रहे लेकिन किसी के कानों पर जूं नहीं रेगी। ऐसे में नगर में जाम की स्थिति रहने लगी। पीपल चौराहा, हीरालाल कालेज चौराहा, नगर पालिका तिराहा, बस स्टेशन आदि के आसपास लोगों को घंटों जाम में फंसकर अपना समय बर्बाद करना पड़ता है। शुक्रवार को एसएसआई वंशलाल कुशवाहा बीएसएफ जवानों के साथ मुख्य बाजार में निकले। उन्होंने सभी दुकानदारों को नाली तक ही सामान रखने को कहा। इसके बाद फुटपाथ पर चीजें मिलने पर कार्रवाई की चेतावनी दी। प्रभारी निरीक्षक राजबहादुर ¨सह ने कहा कि कई बार इसके लिए दुकानदारों से कहा जा चुका है। जाम की स्थिति बनने पर अब सीधे कार्रवाई की जाएगी। दुकानदार फुटपाथ को खाली रखें, जिससे खरीदारी करने वाले लोग बाइक आदि को उस पर खड़ा कर सकें। इससे आम आदमी को जाम से नहंी जूझना पड़ेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.