Move to Jagran APP

देवर-देवरानी ने महिला के बाल उखाड़ किया बेघर

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी : जमीन के घरेलू विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि देवर-देवरानी ने महिला को पीटा और बाल

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 09:12 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 09:12 PM (IST)
देवर-देवरानी ने महिला के बाल उखाड़ किया बेघर

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी : जमीन के घरेलू विवाद ने इतना तूल पकड़ा कि देवर-देवरानी ने महिला को पीटा और बाल उखाड़ लिए। इतना ही नहीं उसको घर से बाहर निकाल दिया। बेहाल महिला मायकेवालों के साथ कोतवाली पहुंची और पुलिस से मामले की शिकायत कर कार्रवाई की मांग की।

loksabha election banner

गुरुवार को ग्राम सरायदायमगंज निवासी रेखा राजपूत बदहवास अवस्था में अपने भाई व अन्य परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची। रेखा ने बताया कि वह गीले कपड़े सूखने के लिए गई। इस बीच उनकी देवरानी क्रांति देवी वहां आ गई और गालियां देने लगी। विरोध करने पर मारपीट कर ली। झगड़े में देवर अनिल कुमार भी पहुंच गया। इसके बाद दोनों ने मिलकर उसको मारापीटा और सिर के बाल उखाड़ लिए। उसके कपड़े भी फाड़ दिए और वह लहूलुहान हो गई। घायल अवस्था में वह किसी प्रकार उनके चंगुल से निकली। दोनों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। किसी प्रकार उसने अपने मायके वालों को मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर परिजन गांव पहुंचे और पीड़ित रेखा को कोतवाली लाए। महिला ने अपने उखाड़े गए बाल भी पुलिस को दिखाए। वहीं भाई ने बहन को निर्वस्त्र कर पीटने का आरोप लगाया। पीड़िता ने तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराए जाने की मांग की। प्रभारी निरीक्षक राज बहादुर ¨सह ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई। निर्वस्त्र किए जाने का आरोप गलत है। महिला को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है। मारपीट की सूचना दर्ज करवा दी गई है। डाक्टरी रिपोर्ट आने के बाद मुकदमा तरमीम किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.