Move to Jagran APP

मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली में भाजपाइयों का हंगामा

कन्नौज, जागरण संवाददाता : मतदान के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने के बाद भाजपा नेताओं

By Edited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 08:53 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 08:53 PM (IST)
मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोतवाली में भाजपाइयों का हंगामा

कन्नौज, जागरण संवाददाता : मतदान के दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने के बाद भाजपा नेताओं का जमावड़ा जिला अस्पताल में लग गया। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। स्थिति को गंभीरता से लेते हुए कई थानों का पुलिस फोर्स जिला अस्पताल बुला लिया गया। उसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का हुजूम सदर कोतवाली पहुंचा। वहां हमलावरों पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए कोतवाली में हंगामा काटा। मौके पर पहुंचे पुलिस व प्रशासन अधिकारियों के साथ काफी देर तक नोकझोंक भी हुई। उसके बाद अधिकारियों ने मुकदमा दर्ज कर 24 घंटे में हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया। इस मामले में नौ लोगों के खिलाफ तहरीर दी गई है।

prime article banner

शुक्रवार शाम को जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ कटियार को देखने के लिए जिला अस्पताल में पार्टी नेताओं की भीड़ लग गई। हमला से भाजपा समर्थकों में काफी आक्रोश था। आक्रोश में कहीं कोई बड़ा मामला न हो जाए इस कारण कई थानों का पुलिस फोर्स बुला लिया गया। उसके बाद भाजयुमो जिलाध्यक्ष के हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए भाजपा नेता सुब्रत पाठक, वीर ¨सह, दिनेश कटियार सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सदर कोतवाली पहुंच गए। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए भाजपा नेताओं ने कोतवाली में हंगामा शुरू कर दिया। इससे पुलिस अधिकारियों ने कई थानों की फोर्स को मौके पर बुला लिया। इस दौरान भाजपा नेताओं की एसडीएम सुनील कुमार शुक्ला और अपर पुलिस अधीक्षक सुभाष शाक्य के साथ काफी देर तक नोकझोंक भी होती रही। बाद में अपर पुलिस अधीक्षक ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन देते हुए हंगामा कर रहे भाजपा नेताओं को शांत कराया। घायल भाजयुमो जिलाध्यक्ष सौरभ कटियार ने वार्ड नंबर दो के जिला पंचायत प्रत्याशी नेम ¨सह यादव समेत उनके समर्थक मान ¨सह यादव, दीपू कुमार, नाहर ¨सह, पुष्पेंद्र, गुड्डन, जगदीश व मान ¨सह और मुकद्दर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी है। भाजपा नेताओं ने सुबह तक सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। गिरफ्तारी न होने पर नेताओं ने कोतवाली पुलिस को आंदोलन की चेतावनी दी। कोतवाली प्रभारी भुल्लन यादव ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.