Move to Jagran APP

चोरों ने उड़ाए लाखों की नकदी व आभूषण

मानीमऊ, संवाद सूत्र: देर रात बदमाशों ने बि¨ल्डग मैटीरियल व्यापारी के घर से लाखों की नकदी व आभूषण पार

By Edited By: Published: Thu, 02 Jul 2015 05:45 PM (IST)Updated: Thu, 02 Jul 2015 05:45 PM (IST)
चोरों ने उड़ाए लाखों की नकदी व आभूषण

मानीमऊ, संवाद सूत्र: देर रात बदमाशों ने बि¨ल्डग मैटीरियल व्यापारी के घर से लाखों की नकदी व आभूषण पार कर दिए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

loksabha election banner

सदर कोतवाली के अंतगर्त मानीमऊ चौकी क्षेत्र के गांव ज्योराखनपुर्वा निवासी राजेंद्र ¨सह यादव बि¨ल्डग मैटीरियल का व्यापार करते है। बुधवार देर रात वह परिवार के अन्य सदस्यों के साथ छत पर सोने चले गए। तभी पीछे के रास्ते से घर में बदमाश दाखिल हो गए। कमरों में लगे ताले तोड़ कर बदमाशों ने चार लाख 45 हजार की नकदी समेत करीब ढाई लाख के आभूषणों से भरे बक्से चोरी कर लिए। सुबह घर में बिखरा सामान देखकर व्यापारी और परिवार के सदस्य स्तब्ध रह गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस ने गांव के बाहर से एक खेत से खाली पड़े बक्सों को बरामद कर बदमाशों की तलाश शुरु कर दी। पीड़ित व्यापारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कोतवाली पुलिस को तहरीर देते हुए कार्रवाई की मांग की है। खबर लिखे जाने तक घटना का मुकदमा पंजीकृत नहीं किया गया है। कोतवाली प्रभारी भुल्लन यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द बदमाशों को दबोच लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.