Move to Jagran APP

240 परिवारों की प्यास बुझा रहे दो हैंडपंप

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी: नगर की स्लम आवास कालोनी में लोग पानी की समस्या से जूझ रहे। फर्रुखाबाद चौराहे

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 07:27 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 07:27 PM (IST)
240 परिवारों की प्यास बुझा रहे दो हैंडपंप

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी: नगर की स्लम आवास कालोनी में लोग पानी की समस्या से जूझ रहे। फर्रुखाबाद चौराहे पर बसी स्लम आवास कालोनी में240 परिवारों की प्यास बुझाने के लिए दो हैंडपंप हैं, जबकि यहां लगी नलकूप की बो¨रग ध्वस्त होने जलापूर्ति ठप है। करीब 1000 आबादी वाली इस कालोनी निर्माण के समय जलापूर्ति के लिए नलकूप लगा था। लेकिन इसकी बो¨रग फेल होने से आवासों में आपूर्ति नहीं पहुंच रही है।

loksabha election banner

एक हैंडपंप में सबमर्सिबल लगा है। बिजली आने पर इसे चलाकर यहां पानी भरते हैं। बिजली न होने की दशा में पूरी कालोनी एक ही हैंडपंप पर निर्भर हो जाती है। ज्यादा समस्या तो तीसरी व दूसरी मंजिल पर रहने वालों के साथ है। उन्हें पानी लेकर ऊपर तक जाना पड़ता है। लोगों को कहना है कि जब से वह लोग रहने आये हैं, उस समय से पानी के लिए परेशान हैं। अफसर सुनवाई नहीं कर रहे हैं। एसडीएम आरबी वर्मा ने कहा कि नगर पालिका से समस्या का निराकरण करवाया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.