Move to Jagran APP

फिर यात्री बना जहर खुरानों का शिकार

कन्नौज, जागरण संवाददाता: पुलिस महकमे के लाख प्रयासों के बाद जिले में जहरखुरानी की घटनाओं पर अंकुश नह

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 07:17 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 07:17 PM (IST)
फिर यात्री बना जहर खुरानों का शिकार

कन्नौज, जागरण संवाददाता: पुलिस महकमे के लाख प्रयासों के बाद जिले में जहरखुरानी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। चार दिन पहले एसपी ने अवैध शराब और जहरखुरानों के खिलाफ अभियान चलाने तथा इन्हें पकड़ने के आदेश दिए थे लेकिन इसका भी असर नहीं दिख रहा है। बेखौफ जहरखुरानों रोडवेज बसों में यात्रियों को नशीला पदार्थ खिलाकर गैरराज्यों में हाड़तोड़ मेहनत से कमाई गई रकम को लूट रहे है। रविवार को भी रविवार को एक और जहरखुरानी गिरोह का शिकार बन गया।

loksabha election banner

दिल्ली से कानपुर जा रही रोडवेज बस में यात्री युवक को जहरखुरानी गिरोह के लोगों ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद उसके पास से पूरी नकदी व मोबाइल और सामान पार कर दिया। बस चालक और परिचालक ने जीटी रोड पर सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव भाटम सरैया के पास बेहोशी की हालत में फेंक कर चलते बने। मकरन्दनगर चौकी प्रभारी रजनेश कुमार ने बेसुध अज्ञात यात्री को उपचार के लिए जिला अस्पताल भर्ती कराया। देर शाम तक चले उपचार के बावजूद युवक को होश नहीं आया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.