Move to Jagran APP

रोड निर्माण को लेकर दूसरे दिन भी जारी रहा अनशन

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी : दुर्दशाग्रस्त तालग्राम रोड के निर्माण की मांग को लेकर शुरू किया गया अनशन दूस

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 01:06 AM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 01:06 AM (IST)
रोड निर्माण को लेकर दूसरे दिन भी जारी रहा अनशन

छिबरामऊ, संवाद सहयोगी : दुर्दशाग्रस्त तालग्राम रोड के निर्माण की मांग को लेकर शुरू किया गया अनशन दूसरे दिन भी जारी रहा। लोकनिर्माण विभाग के अधिकारियों ने अनशनकारियों को 15 दिन के अंदर निर्माण कार्य शुरू होने का आश्वासन दिया, लेकिन लोग नहीं माने और शुक्रवार से आमरण अनशन करने की चेतावनी दी।

loksabha election banner

गुरुवार को भी आदेश दुबे ग्रामीणों के साथ रोड निर्माण की मांग को लेकर अनशन पर बैठे रहे। इसकी जानकारी होने पर अधिकारियों ने लोकनिर्माण विभाग के सहायक अभियंता अरुण कुमार व अवर अभियंता अखिलेश सिंह को अनशनस्थल पर भेजा। उन्होंने अनशनकारियों को बताया कि इस रोड पर वाहनों को आवागमन ज्यादा होता है। रोड निर्माण को लेकर जो बजट पास हुआ था, उसमें भार के अनुसार सही सड़क बन पाना संभव नहीं था। जिसके चलते काम को रोक दिया गया और स्टीमेट को संशोधित कर लखनऊ मुख्यालय भेजा गया है। उन्होंने बताया कि शीघ्र ही बजट पास हो रहा है और 15 दिनों के अंदर सड़क का निर्माण कार्य शुरू करवा दिया जाएगा। अधिकारियों की इस बात से अनशनकारी सहमत नहीं थे। अनशनकारियों ने कहा कि एक साल से काम बंद पड़ा है, अब जब तक काम शुरू नहीं हो जाता, तब तक अनशन जारी रहेगा। इस अनशन को शुक्रवार से आदेश दुबे के नेतृत्व में आमरण अनशन का रूप दे दिया जाएगा। इस दौरान सर्वेश यादव, संजीव शुक्ला, अशोक दुबे, अवधेश पाठक, रामशंकर तिवारी, मोनू यादव, मो. चांद, संजय पटेल, अनिल यादव, धर्मवीर यादव, राघवेंद्र सिंह यादव, शैलेंद्र यादव आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.