Move to Jagran APP

लैंप में तेल डालते समय युवक के लगी आग, मौत

By Edited By: Published: Thu, 31 Jul 2014 07:38 PM (IST)Updated: Thu, 31 Jul 2014 07:38 PM (IST)
लैंप में तेल डालते समय युवक के लगी आग, मौत

सिकंदरपुर, संवाद सूत्र : लैंप में तेल डालते समय युवक के कपड़ों ने आग पकड़ ली और वह बुरी तरह से झुलस गया। उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ था।

loksabha election banner

ग्राम शाहजहांपुर निवासी अनिल कुमार जाटव(30) मजदूरी कर अपने परिवार को भरण पोषण करता है। मंगलवार की देर सायं वह काम करके जब घर वापस लौट तो घर पर अंधेरा छाया हुआ था। मिट्टी का तेल न होने के कारण लैंप बंद पड़ी हुई थी। जिस पर वह पास ही स्थित दुकान से मिट्टी का तेल खरीदकर लाया और कट्टी से तेल लैंप में डालकर उसे जलाया। दोबारा वह लैंप में तेल डाल रहा था तभी बैलेंस बिगड़ जाने की वजह से कट्टी का पूरा तेल जलती हुई लैंप पर गिर पड़ा जिससे एकाएक आग का गुबार उठा और अनिल के कपड़ों में आग लग गई। घर में मौजूद पत्‍‌नी डाली ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद अनिल घर के बाहर भागा। आसपास मौजूद लोगों ने किसी तरह से आग बुझाई लेकिन तब तक वह बुरी तरह से जल चुका था। लोगों ने सूचना देकर एम्बुलेंस को बुलाया। अनिल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते में दम तोड़ दिया। अस्पताल पहुंचने पर उसे चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.