Move to Jagran APP

लापता अध्यापक का नहीं लगा सुराग

झाँसी : 3 माह पहले लापता हुये अध्यापक का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। अध्यापक की पत्‍‌नी ने पुलिस को त

By JagranEdited By: Published: Wed, 09 Aug 2017 12:20 AM (IST)Updated: Wed, 09 Aug 2017 12:20 AM (IST)
लापता अध्यापक का नहीं लगा सुराग
लापता अध्यापक का नहीं लगा सुराग

झाँसी : 3 माह पहले लापता हुये अध्यापक का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा। अध्यापक की पत्‍‌नी ने पुलिस को तहरीर देकर अपहरण अथवा हत्या होने की आशंका जतायी। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

नवाबाद क्षेत्र स्थित कुंज बिहारी मन्दिर के पास निवासी राजकीय इण्टर कॉलिज में लिपिक विनिता ओमरे पत्‍‌नी अशोक सेन ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसके पति दातारनगर जूनियर हाइस्कूल में अध्यापक हैं। 26 जून की दोपहर लगभग 1.30 बजे वे मोबाइल में रिचार्ज कराने के लिए गये थे, फिर वे लौटकर नहीं आये। बहुत तलाश की, लेकिन उनका पता नहीं चला।

वृद्धा के साथ टप्पेबाजी, साधु ले गया जेवर

झाँसी : सीपरी बा़जार के आवास विकास कॉलनि निवासी वृद्धा मोहिनी आज शाम अपने नाती के साथ चौराहा तक आयी थीं। रास्ते में उन्हें एक साधु मिला, जिसने उन्हें मृत्यु का भय दिखाकर अपने प्रभाव में ले लिया। साधु के कहने पर वृद्धा ने सोने की चूड़ी व अंगूठी उतार नाती को दे दीं। वृद्धा दूसरे ओर देखने लगीं, इसका लाभ उठाकर साधु जेवर लेकर चम्पत हो गया। पीड़िता ने जब तक लोगों को बताया, वह काफी दूर निकल चुका था।

पार्क घूमने गये युवकों पर हमला, 4 घायल

झाँसी : ऐबट मार्केट चौराहा पर मंगलवार की शाम उस समय हंगामा हो गया, जब पार्क घूमने गये युवकों पर कुछ लोगों ने हमलाकर दिया। इस दौरान हुई मारपीट में 4 लोग घायल हो गये। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

नवाबाद के ऐबट मार्केट, तालपुरा निवासी तारिक अजीज पुत्र मोहम्मद युनूस आज शाम अपने साथियों के साथ समीप स्थित पार्क में घूमने गया था। इसी दौरान वहाँ पहुँचे आधा दर्जन युवकों ने उन पर हमला बोल दिया। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट होने लगी, इस दौरान चले लाठी-डण्डों से तारिक अजीज, तौफीक पुत्र लतीफ, फरहान पुत्र मुन्ना व आमिर घायल हो गये। घटना से वहाँ बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गये, सूचना पाकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जेके शुक्ल समेत फोर्स मौके पर पहुँच गया। पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया, जहाँ पुलिस अधिकारियों ने घायलों से पूछताछ की। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को लिखित शिकायती पत्र दे दिया है।

चोरी की 3 बाइक समेत चोर पकड़ा

झाँसी : नवाबाद पुलिस ने मंगलवार को एक बाइक चोर को पकड़ लिया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर लीं। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर लिया है।

नवाबाद पुलिस को आज शाम सूचना मिली कि एक युवक डडि़यापुरा से चोरी हुई मोटरसाइकिल लेकर आ रहा है। पुलिस बताये गये स्थान पर पहँुची, शिवाजी नगर स्थित पानी की टंकी के पास पुलिस ने एक युवक को चोरी की मोटरसाइकिल समेत पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम आमिर खान उर्फ गूंगा निवासी ओरछा गेट बताया। उसने बताया कि मेडिकल कॉलिज गेट के पास वह कबाड़ की दुकान चलाता है। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पशु चिकित्सालय के पीछे छिपायी गयीं 2 और मोटरसाइकिल बरामद कर लीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

अवैध अस्लिहा समेत 2 युवक गिरफ्तार

झाँसी : नवाबाद पुलिस ने राधास्वामी भवन, लालकुर्ती से कैण्ट की तरफ से इलाहाबाद बैंक के बीच दो युवकों को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके ़कब़्जे से तमंचा, कारतूस, पिस्टल, मैगजीन बरामद की। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम सन्तोष यादव निवासी साधुराम का हाता सिविल लाइन, रिंकू चन्देल निवासी हाइडिल कॉलनि बताया। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मु़कदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

मौज-मस्ती के लिए करता था बाइक चोरी

झाँसी : सीपरी बा़जार पुलिस ने बीते दिवस एक युवक को आइटीआइ रेलवे क्रॉसिंग के पास चोरी की मोटरसाइकिल समेत पकड़ लिया। पूछताछ के दौरान उसने अपना नाम गोलू कुमार निवासी हँसारी बताया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर ग्वालियर रोड स्थित एक बिल्डिंग के पास से एक मोटरसाइकिल बरामद की। आरोपी ने बताया कि यह बाइक उसने इलाइट चौराहा स्थित एक होटल के सामने से चुरायी थी। जिस मोटरसाइकिल से वह घर जा रहा था, उसने उसे चिरुला बॉर्डर के पास से चुरायी थी। पुलिस को आरोपी के ़कब़्जे से एक तमंचा भी बरामद हुआ, उसने बताया कि वह दोस्तों के साथ पार्टी मनाने के लिए बाइक चोरी करता था।

जमकर हुई वाहन चेकिंग

झाँसी : आरटीओ व पुलिस की टीम ने आज इलाइट चौराहा पर जमकर वाहन चेकिंग की। एआरटीओ आरके सिंह व पुलिस अधीक्षक (नगर) देवेश कुमार पाण्डेय के नेतृत्व में हुई वाहन चेकिंग में आज 5 दर्जन से अधिक दो-पहिया व 9 चार-पहिया के विरुद्ध कार्यवाही की गयी। एआरटीओ ने बताया कि चेकिंग अभियान जारी रहेगा।

गलत तरीके से वाहन चला रहे युवा

झाँसी : मानव विकास संस्थान के तत्वावधान में इं. पीएन गुप्ता की अध्यक्षता, राष्ट्रीय कन्वीनर अशोक अग्रवाल काका के सानिध्य में वरिष्ठ पुलिस उपाधीक्षक को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में सदर बा़जार क्षेत्र में कुछ युवाओं द्वारा गलत तरीके से वाहन चलाने की शिकायत की गई। कहा कि इससे क्षेत्र की जनता भयभीत रहती है तथा हादसे की आशंका भी बनी रहती है। इस अवसर पर अनिरुद्ध दुबे, विष्णु दयाल अग्रवाल, अतुल जैन, राजू बंसल, संजीव अग्रवाल, आनन्द साहू, विपिन हैल्दी, अनिल कुमार साहू आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.