Move to Jagran APP

रुपयों का हिसाब माँगा तो मार दिया चाकू

झाँसी : शादी में खर्चे से लिये साले के लड़के को रुपये दिये, आज फूफा ने हिसाब माँगा तो उसने चाकू मार द

By Edited By: Published: Tue, 19 Jul 2016 02:06 AM (IST)Updated: Tue, 19 Jul 2016 02:06 AM (IST)
रुपयों का हिसाब माँगा तो मार दिया चाकू

झाँसी : शादी में खर्चे से लिये साले के लड़के को रुपये दिये, आज फूफा ने हिसाब माँगा तो उसने चाकू मार दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

बिजौली निवासी रमेश कुमार के मकान से कुछ दूरी पर तालबेहट निवासी उसका साला दृग सिंह रहता है। 13 जुलाई को रमेश की पुत्री की शादी थी, उसने साले के पुत्र को शादी में खर्चे के लिए 50 ह़जार रुपये दिये थे। सभी रिश्तेदारों के जाने के बाद आज रमेश ने साले के लड़के से रुपयों का हिसाब माँगा तो आक्रोशित होकर उसने रमेश को चाकू मार दिया, जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गये।

बाइक्स भिड़न्त में 3 घायल

झाँसी : उल्दन के ग्राम पठा करका निवासी भगवत पुत्र कल्लू आज सुबह अपने साथी राजेन्द्र के साथ मोटरसाइकिल से मऊरानीपुर गये थे। दोपहर के समय वह घर लौट रहे थे। वहीं, ग्राम पचवारा निवासी महेन्द्र कुमार मिश्रा मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। भगवत ने पेट्रोल भरवाने के लिए गाड़ी मोड़ी तभी महेन्द्र की गाड़ी से भिड़न्त हो गयी, जिससे तीनों लोग घायल हो गये। उन्हें मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या

झाँसी : प्रेमनगर क्षेत्र स्थित एसी शेड के पास आज शाम एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना स्थल पर भीड़ लग गयी, सूचना पाकर प्रेमनगर थानाध्यक्ष देवेन्द्र कुमार दुबे मौके पर पहुँच गये। मौका-मुआयना के दौरान पुलिस को बताया गया कि युवक कस्तूरबा कन्या इण्टर कॉलिज के पास रहता है, वह आपे चालक नरेन्द्र यादव पुत्र अर्जुन सिंह है। पुलिस युवक के आत्महत्या करने के कारणों के लिए पूछताछ कर रही है।

बिजौली स्थित राजमार्ग पर लगा जैम

0 सड़क पर मृतक के पड़े होने की सूचना पर लगा जैम

झाँसी : प्रेमनगर के बिजौली स्थित पैट्रोल पम्प के पास सड़क पर मृतक के पड़े होने की सूचना पर जैम लग गया। जब तक लोगों को वास्तविकता की जानकारी होती, तब तक वाहनों की लम्बी कतार लग गयी। वाहन चालकों को डेढ़ घण्टे तक जैम से जूझना पड़ा।

बिजौली राजमार्ग के किनारे स्थित पैट्रोल पम्प से एक ट्रक डी़जल भरवा कर आ रहा था। वह सड़क पर पहुँचा, तभी ललितपुर की ओर से एक ट्रक आ गया। दोनों गाड़ियाँ निकलने का प्रयास कर रहीं थीं, जेल चौराहा की ओर से भारी वाहन आ गये। इसी दौरान फैक्ट्रि में कार्य करने वाला बुजुर्ग म़जदूर सड़क पार करने के दौरान 2 ट्रकों के बीच जैम में फँस गया, इससे घबराकर वह सड़क पर गिर गया। कुछ लोगों ने उसे सड़क पर पड़ा देखा तो कह दिया कि सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी, यह अफवाह पीछे आ रही गाड़ियों के चालकों को सुनाई दी, फिर क्या था गाड़ियाँ रुकती चलीं गयी। वाहनों की लम्बी कतार लगने की सूचना पर पुलिस पेट्रोल पम्प के पास पहुँची, उन्होंने अचेत बुजुर्ग को पानी के छींटे मारे, तो वह उठ खड़ा हुआ। जब तक राजमार्ग से वाहन हटते डेढ़ घण्टा हो चुका था।

गौवंश भरे ट्रक की सूचना पर दौड़ी पुलिस

झाँसी : सीपरी बा़जार पुलिस को आज सुबह सूचना मिली कि शिवपुरी की ओर से एक ट्रक आ रहा है, जिसमें छोटे-छोट बछड़े भरे हुये हैं, वह शहर की ओर आ रहा है। सूचना पाकर पुलिस राजमार्ग पर पहुँच गयी। पुलिस के अनुसार नाकेबन्दी व कई घण्टे की निगरानी के बाद भी ट्रक नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.