Move to Jagran APP

पत्रकार के भाई को बन्धक बनाकर बेरहमी से पीटा

झाँसी : मिनर्वा चौराहा पर कुछ लोगों ने पत्रकार के भाई को दुकान में बन्धक बनाकर बेहरमी से पिटायी कर द

By Edited By: Published: Sat, 21 May 2016 01:50 AM (IST)Updated: Sat, 21 May 2016 01:50 AM (IST)
पत्रकार के भाई को बन्धक बनाकर बेरहमी से पीटा

झाँसी : मिनर्वा चौराहा पर कुछ लोगों ने पत्रकार के भाई को दुकान में बन्धक बनाकर बेहरमी से पिटायी कर दी और धमकाकर रुपये की माँग करते हुए मारने की भी धमकी दी।

loksabha election banner

जवाहर चौक निवासी कुलदीप अवस्थी (पत्रकार) ने कोतवाली पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि 56 दिन पहले उसने एक न्यू़ज चैनल में झाँसी ़िजले के ट्रान्सपोर्टर्स के ख़्िाला़फ कर चोरी की खबर चलायी थी, जिससे विपक्षी बौखला गए। आज सुबह 9.30 बजे उसका छोटा भाई दिलीप कुमार अवस्थी मिनर्वा चौराहा पर खड़ा हुआ था, इसी दौरान एक ट्रान्सपोर्टर उसको बाइक से दुकान पर ले गया और शटर बन्द करके उसकी बेहरमी से पिटायी कर दी। उसे उपचार के लिए ़िजला चिकित्सालय ले जाया गया। पुलिस ने कुलदीप की तहरीर पर गोलाकुआँ निवासी रिंकू गुप्ता, मोण्टू चड्डा व 3 अज्ञात लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मु़कदमा द़र्ज कर लिया।

वीडियो फुटेज के जरिये चोर तक पहँुची पुलिस

- आँतियाताल के पास एक घर से एलसीडी व रुपये चोरी करने का मामला

झाँसी : वीडियो फुटेज का सहारा लेकर कोतवाली पुलिस ने एक चोर को खोज लिया।

पिछले दिनों कोतवाली क्षेत्र के आँतिया ताल के पास रहने वाले एक व्यक्ति से यहाँ से एलसीडी और 13 ह़जार रुपये चोरी हो गए थे। गृहस्वामी ने इस बारे में पुलिस को सूचना नहीं दी। लेकिन पुलिस के हाथ घटना से सम्बन्धित वीडियो फुटेज लग गए। इस आधार पर पुलिस ने पड़ताल शुरू कर दी और पुलिस चोर तक पहुँच गयी। पुलिस ने चोर को हिरासत में लेकर माल बरामदगी का प्रयास कर रही है।

ट्रेन से गिरे वृद्ध की हुयी शिनाख्त

- इलाज कराने के लिए जा रहा था ग्वालियर

झाँसी : सीपरी थाना क्षेत्र के आदर्श नगर निवासी भैयालाल (70) का डायबीटी़ज का इलाज ग्वालियर में चल रहा था। बीते रो़ज वह इलाज कराने ग्वालियर जा रहा था कि कच्चे पुल के पास ट्रेन से गिरकर उसकी मौत हो गयी। परिजनों ने शव की शिनाख्त भैयालाल के रूप में की। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

सड़क दुर्घटना में एक की मौत, साथी घायल

झाँसी : तालबेहट के पास चार पहिया वाहन की टक्कर लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी, जबकि उसका साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया और बाइक क्षतिग्रस्त हो गयी।

मुहारी कला निवासी काशीराम (45) अपने साथी पवा निवासी राजाराम कुशवाहा के साथ बीते रो़ज बाइक से पवा से मुहारी कला जा रहा था, रास्ते में तालबेहट के समीप चार-पहिया वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे दोनों घायल हो गए। उन्हें मेडिकल कॉलिज लाया गया, जहाँ पर काशीराम ने दम तोड़ दिया।

वृद्धा की मौत

रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम परासई निवासी रामप्यारी (70) नाती के साथ खेत से बाइक से घर आ रही थी। रास्ते में बाइक से गिरकर घायल हो गयी। उसे ़िजला चिकित्सालय लाया गया, जहाँ पर उसने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.