Move to Jagran APP

सड़क किनारे नाले में घुसी कार

झाँसी : कचहरी चौराहा से बस स्टैण्ड जाने वाले मुख्य मार्ग के किनारे बना नाला दुर्घटनाओं का कारण बन गय

By Edited By: Published: Sat, 29 Aug 2015 12:26 AM (IST)Updated: Sat, 29 Aug 2015 12:26 AM (IST)
सड़क किनारे नाले में घुसी कार

झाँसी : कचहरी चौराहा से बस स्टैण्ड जाने वाले मुख्य मार्ग के किनारे बना नाला दुर्घटनाओं का कारण बन गया है। इसमें आज एक कार फँस गयी। लोगों ने नाले के ऊपर स्लैब डालने की माँग की है।

loksabha election banner

कचहरी चौराहा के पास रहने वाले लोगों ने मण्डलायुक्त को पत्र देकर बताया कि शिव मन्दिर के सामने के नाले का निर्माण जेडीए ने 2 साल पहले कराया था। 100 मीटर लम्बे नाले का निर्माण हो गया था, बाकी के निर्माण को आर्मी ने रुकवा दिया था। प्रशासन और आर्मी के बीच वार्ता के बाद अब पूरे नाले का निर्माण कराया जा चुका है। निर्माण के दौरान बताया गया था कि नाले के ऊपर स्लैब डाली जाएगी। इसके लिए दो बार शटरिंग की जा चुकी है, लेकिन स्लैब नहीं डाली गयी। इससे मुख्य सड़क किनारे साढ़े चार फीट चौड़े और साढ़े पाँच फीट गहरे नाले में वाहन सवार गिर जा रहे हैं। मुहल्ले के बच्चों के गिरने का खतरा बना रहता है।

गलत साइड में घुसकर दो वाहनों में टक्कर मारी

0 मोबाइल एटीएम की गाड़ी ने आपे और बाइक सवारों को कुचला

0 शराब व्यवसायी पोण्टी चड्डा की कम्पनि में काम करते हैं दोनों घायल

0 दो गम्भीर घायल मेडिकल कॉलिज में भर्ती, आपे सवार प्राइवेट अस्पताल गए

झाँसी : ते़ज भाग रही मोबाइल एटीएम की गाड़ी ने स्टेशन रोड पर बेतवा क्लब और डीआरएम ऑफिस के बीच पहले एक आपे को टक्कर मारी, इसके बाद बाइक सवार दो लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में कई और लोग घायल हो गए हैं, जिसमें दो को गम्भीर हालत में मेडिकल कॉलिज में भर्ती कराया गया।

भारतीय स्टेट बैंक की मोबाइल एटीएम की गाड़ी (यूपी 41 टी 6778) स्टेशन से इलाइट चौराहा की तरफ जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गाड़ी की रफ्तार ते़ज थी। गलत साइड में घुसकर ड्राइवर ने पहले आपे (यूपी 93 टी 3455) में टक्कर मारी, इसके बाद पीछे आ रही मोटरसाइकिल (यूपी 80 सीवाई 5614) सवार दो युवकों को कुचल दिया। टक्कर मारने के बाद मोबाइल गाड़ी से ड्राइवर और गार्ड उतरे। ड्राइवर तो भाग गया, लेकिन लोगों ने गार्ड को पकड़ लिया और घायलों को मेडिकल कॉलिज भेजने के लिए आपे में बैठा दिया। सड़क दुर्घटना के बाद भीड़ लग गयी और जैम लग गया। नवाबाद व यातायात पुलिस ने जैम को खुलवाया। लोगों ने गार्ड को पुलिस के हवाले कर दिया। गार्ड दयाराम निवासी मेवातीपुरा ने बताया कि गाड़ी को आवास विकास कॉलनि निवासी अरविन्द चला रहा था। वह गाड़ी को लेकर आर्मी क्षेत्र में गए थे। डी़जल लेने के लिए वह रेलवे अस्पताल और डीआरएम ऑफिस होते हुए इलाइट चौराहा की तरफ जा रहे थे कि सामने दो आपे आ गयी, जिसमें से एक को चालक ने बचाया, पर दूसरी से भिड़ गया। इसके बाद चालक सन्तुलन खो बैठा और बाइक सवारों में टक्कर मारते हुए गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गयी। मेडिकल में उपचार कर रहे बरेली निवासी राकेश जयसवाल व फिरोजाबाद के हाथवन निवासी अवधेश ने बताय कि वह दोनों शराब व्यवसायी स्व. पोण्टी चड्ढा की कम्पनि में काम करते हैं। दोनों बाइक से स्टेशन की ओर जा रहे थे, तभी ते़ज रफ्तार से आ रही मोबाइल एटीएम की गाड़ी ने पहले आपे फिर उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर से वह दोनों उछल गए और उनकी बाइक मोबाइल गाड़ी के नीचे दब गयी। दोनों को गम्भीर चोटे आयी हैं। नवाबाद पुलिस ने गार्ड को हिरासत में ले लिया है।

उर्स शरीफ आज

झाँसी : दरगाह मुबारिक ह़जरत सैयदना मौलाना नि़जामुलहक कलन्दर उवैशी रहमत उल्लाह अलैह का 76वाँ उर्स शरीफ 29 अगस्त को ईदगाह शहर के बगल में खजूर बाग स्थित दरगाह में मनाया जाएगा। प्रात: 5 बजे गुस्ल होगा, 10 बजे चादर शरीफ और फूल पेश होंगे, 3 बजे कुरआनख्वानी और शाम 5.30 बजे फातिहा व लंगर होगा। यह जानकारी प्रबन्धक कादिर खां उवैशी ने दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.