Move to Jagran APP

फायरिंग में चोर ढेर

- चोरों और गृहस्वामी के भाई में हुई फायरिंग - चोरी के इरादे से मकान में घुसे थे 3, 2 भाग निकले -

By Edited By: Published: Tue, 28 Apr 2015 12:58 AM (IST)Updated: Tue, 28 Apr 2015 12:58 AM (IST)
फायरिंग में चोर ढेर

- चोरों और गृहस्वामी के भाई में हुई फायरिंग

loksabha election banner

- चोरी के इरादे से मकान में घुसे थे 3, 2 भाग निकले

- फॉरेन्सिक टीम ने निरीक्षण किया, मारे गए चोर की शिनाख्त नहीं

गुरसराँय (झाँसी) : नई बस्ती (कटरा बा़जार) मोहल्ले में चोरी के इरादे से घुसे 3 में से 1 को जान से हाथ धोना पड़ा है। गृहस्वामी के भाई और चोरों के बीच फायरिंग हुई, जिसमें गोली लगने से चोरों का एक साथी वहीं ढेर हो गया, जबकि 2 भाग निकले। घटनास्थल का फॉरेन्सिक टीम ने निरीक्षण किया है। मारे गए चोर की शिनाख्त नहीं हो सकी।

मूल ग्राम अहरौरा के घनाराम पटेल मोहल्ला नई बस्ती (कटरा बा़जार) में रहते हैं। बाजू में ही उनके भाई भगवान सिंह का मकान है। बताया जाता है कि घनाराम और उनका परिवार बाहर गया है। इधर, रविवार की रात करीब 2 बजे उसके घर में 3 चोर दाखिल हो गए। मामले में भगवान सिंह ने बताया कि भाई के सूने मकान में खटपट की आवा़ज होने पर उसने छत से झांका, तो 3 लोग मकान में थे। टोकने पर उन्होंने फायर कर दिया। जवाब में उसने भी लाइसेन्सी बन्दूक से दो फायर किये। पहला फायर हवाई किया, लेकिन चोरों द्वारा दोबारा फायर करने पर दूसरा फायर सीधा चोरों की तरफ किया। इस पर चोर फायरिंग करते हुए सड़क की तरफ भागे, तभी उनका एक साथी मकान से थोड़ी दूर जाकर सड़क पर ही गिर पड़ा। सूचना मिलने पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अविनाश कुमार गौतम मौके पर जा पहुँचे और घटनाक्रम की जानकारी ली। बताते हैं कि मृतक के पास से लोहे की रॉड व पेंचकस मिला। घनाराम के घर के ताले टूटे पड़े थे और सामान बिखरा था। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। भगवान सिंह की तहरीर पर पुलिस ने धारा 457, 380 एवं 307 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

मोबाइल निकाल ले गए साथी

तलाशी में मृतक की पहचान सम्बन्धी कोई दस्तावे़ज नहीं मिला। मोहल्ले वालों के मुताबिक घायल होने पर दो साथी उसे घसीटते हुए ले जा रहे थे। कयास लगाया जा रहा है कि उसकी मौत होने पर दोनों साथी उसका मोबाइल एवं पहचान सम्बन्धी ची़जें निकालकर भाग निकले।

सोचा, शादी में हो रही है फायरिंग

मोहल्ले वालों का कहना था कि शुरूआत में उन्हें लगा कि पास में ही चल रहे शादी समारोह में हर्ष फायरिंग हो रही है। बाद में उन्हें ह़की़कत पता चली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.