Move to Jagran APP

पत्नी से कहा-सुनी पर युवक ने फाँसी लगायी

झाँसी : थाना प्रेमनगर के बिजौली में एक युवक ने पेड़ में रस्सी बाँधकर गले में फँदा लगाकर आत्महत्या कर

By Edited By: Published: Sat, 24 Jan 2015 02:23 AM (IST)Updated: Sat, 24 Jan 2015 02:23 AM (IST)
पत्नी से कहा-सुनी पर युवक ने फाँसी लगायी

झाँसी : थाना प्रेमनगर के बिजौली में एक युवक ने पेड़ में रस्सी बाँधकर गले में फँदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष प्रेमनगर संजय यादव ने बताया कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी ़िजला के थाना जिगना के ग्राम जनवारी निवासी 35 वर्षीय मातादीन बिजौली में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहता था। आज सुबह उसकी पत्नी से कहा-सुनी हो गई, तो वह गुस्से में घर से चला गया। शाम तक वापस नहीं आया, तो पत्नी की चिन्ता हुई। तभी जानकारी मिली कि खन्ती के पास लगे एक पेड़ पर युवक का शव लटका है, जिसकी पहचान मातादीन के रूप में हुई।

कार न देने पर घर से निकाला

झाँसी : महिला थाने में सिविल लाइन्स, इलाहाबाद बैंक चौराहा के पास रहने वाली रितू राय ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी शादी एमईएस आयरन डाबर रोड नागपुर (महाराष्ट्र) निवासी अभिनव के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालजन दहेज में रुपए और कार की माँग को लेकर उसका उत्पीड़न कर रहे थे। माँग पूरी न होने उसको प्रताड़ित कर निकाल दिया। पुलिस ने आरोपी अभिनव, विनोद, शोभा जयसवाल, अनिल जयसवाल, श्रीमती आरती के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

रिक्त स्थानों पर आऊट सोर्स से स़फाईकर्मी रखे जाएं

झाँसी : स़फाईकर्मियों के रिक्त पदों को आऊट सोर्स से भरे जाने का प्रस्ताव सदन में पारित होने के बाद कार्यकारिणी द्वारा उसको निरस्त किए जाने पर एक पार्षद ने सवाल खड़े किए हैं।

पार्षद सुरेश चन्द्र गोपी ने नगर आयुक्त को पत्र देकर बताया कि 17 जुलाई 2014 की सदन बैठक में निर्णय हुआ था कि स़फाई कर्मियों के 179 पद रिक्त हैं, जिस पर तय हुआ था कि इन पदों को आऊट सोर्स से भरा जाए। सदन में उक्त प्रस्ताव पारित होने के बाद बीते रो़ज कार्यकारिणी ने 50 आऊट सोर्स पर कर्मियों की नियुक्त पर रोक लगा दी। पार्षद ने रिक्त पदों को आऊट सोर्स से भरे जाने की माँग की है।

हँसारी में जुआ होने की शिकायत

झाँसी : हँसारी के अम्बेडकर मूर्ति के सामने रहने वाले कई लोगों ने पुलिस उप महानिरीक्षक को प्रार्थना-पत्र देकर बताया कि अम्बेडकर मूर्ति के सामने डाकखाने वाली गली में जुआ की फड़ लगाने से मुहल्लावासियों व राहगीरों को परेशानी हो रही है। जुआरी शाम को शराब पीकर गाली गलौज करते हैं।

जब समय हो गया पूरा, तब आया होश

झाँसी : महानगर के मुख्य इलाइट चौराहा समेत अधिकतर सड़कों पर अवैध तरीके से होर्डिग्स लगे हुए हैं। कई में नववर्ष से लेकर अन्य त्योहारों के सन्देश हैं। कई दिनों से खड़े इन अवैध होर्डिग्स की तरफ नगर निगम प्रशासन का ध्यान तक नहीं गया। जब उनकी बधाई का समय पूरा हो गया, तो आज अमला सड़क पर उतरा और अवैध होर्डिग्स को हटवा दिया। बताते हैं कि नगर निगम अमले ने यह कार्यवाही भी ़िजलाधिकारी के आदेश पर की।

सड़क दुर्घटना का मुकदमा दर्ज

झाँसी : थाना नवाबाद में चिरगाँव के ग्राम मियाँपुर निवासी प्रदीप कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करायी कि उसकी माँ कलादेवी 31 अक्टूबर 2014 को नारायण बाग तिराहा रोड पर जा रही थी, तभी एक वाहन टक्कर मार दी। पुलिस ने आरोपी चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

मोबाइल पर धमकाया

झाँसी : थाना नवाबाद में सुन्दर विहार कॉलनि निवासी हर्ष ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसके मोबाइल पर एक मेसिज आया, जिसमें उसे धमकी दी गई। पुलिस ने मेसिज भेजने वाले आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.