Move to Jagran APP

मण्डी अन्दर बन्द तो बाहर खुली रही दुकानें

0 सब़्जी मण्डी बन्द की घोषणा का मिला-जुला असर रहा 0 दोनों पक्ष पहुँचे मण्डी, थोक विक्रेता नहीं पहु

By Edited By: Published: Mon, 27 Oct 2014 12:55 AM (IST)Updated: Mon, 27 Oct 2014 12:55 AM (IST)
मण्डी अन्दर बन्द तो बाहर खुली रही दुकानें

0 सब़्जी मण्डी बन्द की घोषणा का मिला-जुला असर रहा

loksabha election banner

0 दोनों पक्ष पहुँचे मण्डी, थोक विक्रेता नहीं पहुँचे

झाँसी : सब़्जी मण्डी खुलेगी या बन्द रहेगी, इसको लेकर दो पक्षों के सामने आने के बाद आज इसका यहाँ मिला-जुला असर देखने मिला। एक ओर मण्डी अन्दर की ओर बन्द रही, तो वहीं बाहर फुटकर विक्रेता ग्राहकों की माँग को पूरा करते रहे। बीते दिवस किए गये प्रचार के कारण थोक व्यापारी आंशिक रूप से मण्डी पहुँचे। पुलिस ने भी आज सुरक्षा के मद्देऩजर सब़्जी मण्डी में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी।

एक पक्ष आज सुबह से ही मण्डी बन्द कराने के लिए वहाँ पहुँच गया। उसने अपनी समस्याओं को आढ़तियों के बीच रखा। इस मौके पर सद्दाम राईन, कदीर राईन, लाल खाँ, जब्बार, अमजद, अनीस, मो. सुलेमान, किशन लाल, आ़जाद, बृजमोहन, राजेन्द्र सिंह, सीताराम, मानसिंह, मो. असलम आदि उपस्थित रहे। दूसरे पक्ष ने कहा कि जिस व्यक्ति ने मण्डी बन्द कराने की घोषणा की थी, वह न तो आढ़तिया है और न ही फुटकर विक्रेता। पुलिस प्रशासन ने उनके प्रयासों को सफल नहीं होने दिया, जिससे दुकानें खुली रही। इसको लेकर मोहम्मद रहीस की अध्यक्षता में एक बैठक हुई, जिसमें प्रशासन द्वारा उठाए गए ़कदमों की सराहना की गयी। इस मौके पर सलाम, शहजाद, अलताफ, इमरान, वहीद, रफीक, अलताफ राइन आदि उपस्थित रहे।

छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट, फायरिंग

झाँसी : दो दिन पहले एक मकान में युवती को अकेला पाकर कुछ लोग घर में घुस गये और उसके साथ छेड़खानी कर दी। विरोध करने पर मारपीट कर फायरिंग कर दी। पीड़ित ने आज पुलिस मुख्यालय पहुँच कर आरोपियों के विरुद्ध मामला द़र्ज करने की गुहार लगायी।

बरुआसागर के शारदा माई की टौरिया निवासी मुन्ना लाल पुत्र इ़कबाल ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि 24 अक्टूबर की सुबह वह बाहर गया था। उसकी पत्‍‌नी घर पर अकेली थी। इस दौरान 4 लोग उसके घर में घुस गये और पत्‍‌नी के साथ छेड़खानी कर दी। इसी बीच वह पहुँच गया और विरोध किया तो उन लोगों ने उसकी मारपीट कर दी तथा बन्दूक से फायर कर दिया। प्रार्थना पत्र में उसने आरोपियों के विरुद्ध मामला द़र्ज करने की गुहार लगायी है।

मकान का ताला तोड़ने की सूचना पर दौड़ी पुलिस

झाँसी : सीपरी बा़जार के अम्बावाय निवासी ठाकुरदास ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि एक व्यक्ति ने उसके मकान का ताला तोड़ दिया। पुलिस की चीता मोबाइल टीम क्रमांक 28 मौके पर पहुँची, तो उसे ऐसी कोई घटना नहीं दिखी। कुछ लोग वहाँ नशे में बहस कर रहे थे, जिन्हें पुलिस ने खदेड़ दिया।

दहेज हत्यारोपी को जेल भेजा

झाँसी : प्रेमनगर के पुलिया नम्बर 9, पानी की टंकी के पास निवासी एक युवक को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उस पर पत्नी को जलाकर मार डालने का आरोप लगाया गया था। बताते चलें कि शिवपुरी निवासी शाहिद खान पुत्र शौकत खान ने बीते दिवस पुलिस को दी तहरीर में बताया कि पति व ससुरालीजनों ने उसकी बहन उजेफा उर्फ साधना को प्रताड़ित किया। दहेज में दो लाख रुपए की माँग पूरी न होने पर 23 अक्टूबर को उसकी बहन पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने पति मुईन खान समेत 5 लोगों के विरुद्ध मामला द़र्ज कर लिया और आज मुईन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.