Move to Jagran APP

पातालकोट में दो युवक ़जहरखुरानी के शिकार

By Edited By: Published: Sun, 20 Jul 2014 01:48 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jul 2014 01:48 AM (IST)
पातालकोट में दो युवक ़जहरखुरानी के शिकार

झाँसी : दिल्ली से छिन्दवाड़ा जा रही पातालकोट एक्सप्रेस के जनरल बोगी में यात्रा कर रहे दो युवकों को ़जहरखुरान का शिकार बनाकर लूट लिया। सूचना के बाद भी युवकों को ग्वालियर व डबरा में नहीं उतारा गया। उसे यहाँ जीआरपी ने उतार कर अस्पताल भेज दिया है।

loksabha election banner

फिरोजपुर (पंजाब) के कैंचिया से म़जदूरी कर घर फिरोजाबाद लौट रहे दो युवकों को पातालकोट एक्सप्रेस की जनरल बोगी में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लिया। आगरा के आगे इन युवकों में से एक को कुछ होश आया, तो उसने उठने की कोशिश की। उसने साथ में यात्रा कर रहे लोगों को कुछ बताने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सका। अभी तक लोग उसे सोया समझ रहे थे। यात्रियों ने उन दोनों को पानी पिलाया। ग्वालियर स्टेशन आने पर इसकी सूचना रेलवे प्रशासन को दी, लेकिन इन दोनों को उतारा नहीं गया। तब कुछ लोगों ने मोबाइल फोन से अपने तरीके से झाँसी रेलवे स्टेशन पर डिप्टी एसएस को सूचना दी और उन्होंने रेलवे कण्ट्रोल के माध्यम से डबरा को सूचना दी। पर, इन दोनों को डबरा में भी नहीं उतारा गया। गाड़ी के झाँसी स्टेशन पर आने पर जीआरपी ने इन दोनों युवकों को उतारा। एक युवक को यहाँ भी होश नहीं आया। दूसरे युवक ने अपना नाम शिव कुमार निवासी फिरोजाबाद जनपद बताया। उसने बताया कि नशीला पदार्थ खिलाने वाले ने पहले दोस्ती की और फिर पानी की बोतल में नशीला पदार्थ मिला दिया। वह युवकों का मोबाइल, रुपए व अन्य सामान ले गये। वह पूरी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।

रेलवे चिकित्सक नहीं पहुँचे

रेलवे चिकित्सकों का रवैया यात्रियों को लेकर उदासीन व लापरवाह भरा रहा है। सूचना देने के बाद इस बार भी रेल चिकित्सक ट्रेन आने तक रेलवे स्टेशन नहीं पहुँचे। चिकित्सकों के न पहुँचने पर पुलिस युवकों को पानी पिलाती रही। प्लैटफॉर्म में उनका उपचार नहीं हो सकता।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.