Move to Jagran APP

रेलवे गेट खराब होने से घंटों लगा जाम

मड़ियाहूं (जौनपुर): शिवाजी नगर स्थित रेलवे क्रां¨सग की गेट संख्या 10 सी में खराबी आ जाने से रेलवे कर

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 11:22 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 11:22 PM (IST)
रेलवे गेट खराब होने से घंटों लगा जाम
रेलवे गेट खराब होने से घंटों लगा जाम

मड़ियाहूं (जौनपुर): शिवाजी नगर स्थित रेलवे क्रां¨सग की गेट संख्या 10 सी में खराबी आ जाने से रेलवे कर्मचारियों ने गेट बंद कर दिया। जिसके चलते नगर में घंटों जाम लगा रहा। गेट के पाइप में खराबी आ जाने से गेट बंद कर उसको ठीक किया जाने लगा। इससे गांधी तिराहा, भगत ¨सह तिराहा, तहसील गेट समेत पूरा नगर जाम के झाम में फंसा रहा। सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। किसी तरह गाड़ियों को वाराणसी रोड व मछली शहर रोड पर मोड़ कर जाम को हटवाने का प्रयास किया।

loksabha election banner

कुर्की की नोटिस चस्पा

रामपुर (जौनपुर): नेवढि़या थाना क्षेत्र के चढ़ई ढेकहा गांव निवासी फरार अभियुक्त सुनीता पांडेय के घर पुलिस ने सोमवार को कुर्की की नोटिस चस्पा की। एसओ जय बहादुर यादव ने बताया कि उस पर कई धाराओं में मामला दर्ज है। न्यायालय के आदेश पर नोटिस चस्पा की गई है।

मिली मान्यता

मछलीशहर (जौनपुर): गंगादीन रामकुमार इंटरमीडिएट कालेज रामगढ़ बरांवा को इंटरमीडिएट विज्ञान वर्ग की अतिरिक्त वर्ग के रूप में मान्यता मिली है। अब घर के नजदीक के विद्यालय में विज्ञान वर्ग की मान्यता मिलने से क्षेत्रवासियों सहित छात्राओं में खुशी की लहर व्याप्त है।

प्रतियोगिता का आयोजन

मडियाहूं (जौनपुर): नगर में स्थित जेएमएस को¨चग द्वारा क्षेत्र के छात्र-छात्राओं को मेडिकल, इंजीनिय¨रग की प्रवेश परीक्षा एवं विज्ञान के क्षेत्र में प्रोत्साहित करने के लिए जेएमएस अवार्ड 2017 की प्रतियोगी परीक्षा कराई गई। संस्थान के डायरेक्टर आरके यादव ने बताया कि इस तरह की प्रतियोगी परीक्षा से छात्रों को मेडिकल व इंजीनिय¨रग प्रवेश परीक्षाओं में मार्गदर्शन प्राप्त होता है। इस प्रतियोगी परीक्षा में रैंक लाने वाले छात्रों को गणतंत्र दिवस पर आकर्षक पुरस्कार व स्कॉलरशिप दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.