Move to Jagran APP

बंदोबस्ती मानचित्र कराया जाए उपलब्ध

मछलीशहर (जौनपुर): किसान सभा व किसान संघर्ष समिति मुस्तफाबाद के तत्वावधान में भाकपा ने अनिश्चतकालीन ध

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 08:39 PM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 08:39 PM (IST)
बंदोबस्ती मानचित्र कराया जाए उपलब्ध

मछलीशहर (जौनपुर): किसान सभा व किसान संघर्ष समिति मुस्तफाबाद के तत्वावधान में भाकपा ने अनिश्चतकालीन धरना शुरू किया है। संगठन के लोगों ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा है कि 2014 से मुस्तफाबाद गांव का बंदोबस्ती मानचित्र उपलब्ध कराने की मांग की जा रही है मगर प्रशासन ध्यान नहीं दे रहा है जिससे किसान परेशान है।

loksabha election banner

लालजी यादव की अध्यक्षता में शुक्रवार को भाकपा के सदस्यों ने तहसील में उक्त मांग उठाई। उनका कहना है कि लेखपाल के पास जो मैप है वह कटा-फटा है, अक्षर भी अस्पष्ट है। जौनपुर भूलेखागार में भी मानचित्र उपलब्ध नहीं है। इसके लिए जिलाधिकारी तथा आयुक्त वाराणसी को मांग पत्र सौंपा गया ¨कतु समस्या हल नहीं हुई। शुक्रवार को राजेंद्र यादव, जयराम ¨सह, अशोक मिश्रा एवं यमुना यादव के नेतृत्व में धरना शुरू हुआ। मांग पत्र धरना स्थल पर आकर लेने की अपील उप जिलाधिकारी से की गई तो उन्होंने चेंबर में आकर ज्ञापन सौंपने की बात कही। इससे नाराज संगठन के सदस्य अनिश्चतकालीन धरने पर बैठ गए। संगठन के लोगों का कहना है कि मांग पूरी होने तक क्रमिक अनशन जारी रहेगा। संचालन सुबास गौतम ने किया। लगभग एक दर्जन सदस्यों ने विचार व्यक्त किए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.