Move to Jagran APP

रुपये के लिए डाक्टर ने दो बार किया आपरेशन

बरसठी (जौनपुर): रसुलहां बाजार के एक चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने तथा रुपये ऐठने के लिए दो

By Edited By: Published: Tue, 19 May 2015 09:57 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2015 09:57 PM (IST)
रुपये के लिए डाक्टर ने दो बार किया आपरेशन

बरसठी (जौनपुर): रसुलहां बाजार के एक चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही बरतने तथा रुपये ऐठने के लिए दो बार आपरेशन करने का आरोप लगाया गया। इस आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। मामला 12 वर्ष पुराना है।

loksabha election banner

रामपुर थाना क्षेत्र के औरा निवासी उमेश ¨सह ने वर्ष 2003 में हार्निया के आपरेशन के लिए नारायण सेवा सदन के चिकित्सक डा.ज्ञान प्रकाश तिवारी के यहां 35 हजार रुपये जमा कराए। राहत न मिलने पर दोबारा 16 हजार रुपये वर्ष 2008 में जमा किया। फिर भी वे रोग से परेशान रहे। इसके बाद भदोही के एक अस्पताल में 2013 में आपरेशन कराया गया। भुक्तभोगी का आरोप है कि रुपये के लिए नारायण सेवा सदन द्वारा दो बाद अनावश्यक तरीके से आपरेशन किया गया। इससे नाराज उमेश ने अदालत का दरवाजा खटखटाया। 156(3) के तहत अदालत ने बरसठी पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इस आधार पर धोखाधड़ी व गबन का मामला दर्ज कर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.