Move to Jagran APP

वकील के घर में घुसकर दबंगों ने की पिटाई

जौनपुर : दबंगों ने घर में युवा अधिवक्ता को राड व लाठी डंडे से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। मारपीट

By Edited By: Published: Tue, 25 Nov 2014 10:02 PM (IST)Updated: Tue, 25 Nov 2014 10:02 PM (IST)
वकील के घर में घुसकर दबंगों ने की पिटाई

जौनपुर : दबंगों ने घर में युवा अधिवक्ता को राड व लाठी डंडे से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। मारपीट की घटना में उसके पिता भी घायल हो गए। घटना लाइन बाजार थाना क्षेत्र के मतापुर मोहल्ले में सोमवार की शाम पांच बजे हुई। वकील ने हमलावरों पर गोली मारने का आरोप लगाया। वहीं अन्य जगहों पर मंगलवार को हुई मारपीट की घटनाओं में 15 लोग घायल हो गए। घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

loksabha election banner

सिविल कोर्ट के अधिवक्ता अमित कुमार पांडेय(35) पुत्र लाल बहादुर पांडेय टीबी हास्पिटल का रहने वाले है। सायं पांच बजे बच्चों के मारपीट के मामले में 50 की संख्या में लोग अमित पांडेय के घर पहुंचे। वहां उसके छोटे भाई को मारने के लिए खोजने लगे। सभी के हाथ में राड, लाठी व डंडा मौजूद था। अमित के छोटे भाई के मौजूद न होने पर उसी को लोहे की राड व डंडों से पीटकर घायल कर दिया। अधिवक्ता का आरोप है कि उसके ऊपर दो बार गोली भी चलाई गई मगर हाथ हटाने की वजह से वह बच गया। इसके बाद आनन फानन में पहुंची पुलिस ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाया। वहां पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने पहुंचकर मामले की जानकारी ली। मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मछलीशहर कोतवाली के कोटवा गांव में दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से छोटेलाल, अरुण, कंचन, संजू देवी व दूसरे पक्ष से सुनील, अनिल, अनीता घायल हो गए। जफराबाद के कित्र्तापुर गांव में दबंगों ने अजय पांडेय, पवन कुमार को घर में घुसकर पिटाई कर दी। गंभीर हालत में दोनों को जिला चिकित्सालय पहुंचाया।

बरसठी थाना क्षेत्र के खोइरी गांव में भूमि विवाद को लेकर मारपीट हो गई। इसमें ज्ञानदेवी, सुखीराम, चांदनी, देवी घायल हो गई। बरसठी पुलिस ने विनय शुक्ला, गणेश, नन्हें शुक्ला, बिंदू, श्यामा देवी पर मुकदमा दर्ज किया।

शाहगंज के दनापुर गांव में भूमि विवाद को लेकर पट्टीदारों ने नवनीत, अवनीश पुत्र हवलदार तिवारी को बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। लाइन बाजार के विशेषरपुर में दबंगों ने संतोष कुमार के पीटकर घायल कर दिया।

कोबरा टीम भी घायल

जौनपुर : लाइन बाजार के मतापुर में अधिवक्ता अमित कुमार पांडेय के घायल होने के बाद उन्हें लेने पहुंची कोबरा टीम बाइक से अनियंत्रित होकर घायल हो गई। घायलों में कोबरा टीम के दीपचंद्र सरोज, अमरनाथ यादव घायल है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.