PreviousNext

सरकार का एक वर्ष पूरा होने पर होगा समारोह का आयोजन

Publish Date:Mon, 11 Mar 2013 09:39 PM (IST) | Updated Date:Mon, 11 Mar 2013 09:40 PM (IST)

जौनपुर: समाजवादी पार्टी की विशेष बैठक कार्यालय पर जिलाध्यक्ष राज बहादुर यादव की अध्यक्षता में हुई जिसमें लोगों ने कहा कि सरकार का सफलतापूर्वक एक वर्ष 15 मार्च को पूरा हो रहा है।

इस कार्यकाल में विधानसभा चुनाव के समय जारी किए गए चुनावी घोषणा पत्र के अनुसार मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अपने वादों को पूरा किया है। इस उपलक्ष्य में भव्य समारोह का आयोजन जिला मुख्यालय पर 15 मार्च को किया गया है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रदेश की जनता के हितों के लिए कई महत्वपूर्ण ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं, जिससे आम जनमानस का हित हो रहा है। इसको जन-जन तक पहुंचाने की आवश्यकता है।

सतई राम यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी हर वर्ग के लोगों के सम्मान के लिए संघर्ष कर रही है। कार्यकर्ता पूरी इमानदारी व मजबूती से सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने का कार्य करें।

इस अवसर पर लल्लन प्रसाद यादव, लाल बहादुर यादव, यशवंत यादव, सुशील चन्द दुबे, राकेश मौर्य, कैलाश नाथ यादव, नीरज यादव, रमापति यादव, पूनम मौर्य, जितेन्द्र यादव सहित पार्टी के समस्त कार्यकारिणी के सदस्य मौजूद रहे। संचालन श्याम बहादुर पाल जिला महासचिव ने किया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    कथा श्रवण गृहस्थ की मुक्ति का सशक्त माध्यमकई बिंदुओं पर हुई चर्चा
    यह भी देखें

    संबंधित ख़बरें