Move to Jagran APP

'वोट डालने अकेले आयेंगे सदस्य'

उरई, जागरण संवाददाता : जिलाधिकारी संदीप कौर ने शनिवार को सभी जिला पंचायत सदस्यों और उम्मीदवारों के स

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 06:02 PM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 06:02 PM (IST)
'वोट डालने अकेले आयेंगे सदस्य'

उरई, जागरण संवाददाता : जिलाधिकारी संदीप कौर ने शनिवार को सभी जिला पंचायत सदस्यों और उम्मीदवारों के साथ हुई बैठक में कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए सोमवार को मतदान कड़ी निगरानी में होगा। सदस्य अकेले ही वोट डालने के लिए आयेंगे, किसी को साथ में नहीं लाना है। अगर कोई सदस्य पढ़ा लिखा नहीं है या उसे आंखों से दिखाई नहीं देता है तो उसके लिए सहयोगी की व्यवस्था कराई जा सकती है लेकिन सहयोगी परिवार का सदस्य होना चाहिए। इसके लिए एक दिन पूर्व आवेदन करना अनिवार्य है। इसके साथ ही कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों से कड़ाई से निपटा जायेगा।

loksabha election banner

शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में आहूत बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि मतदान का समय 11 से 3 बजे तक निर्धारित किया गया है। सभी जिला पंचायत सदस्य सुबह 10:50 तक मतदान स्थल कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आ जायें ताकि मतदान पेटी उनके सामने सील की जा सके। कोई भी सदस्य पेन, कागज साथ लेकर नहीं आयेगा। बैलेट पेपर वही मान्य होगा जिसमें आरओ और एआरओ के हस्ताक्षर होंगे। मतदान की वीडियोग्राफी कराई जायेगी। हर सदस्य को परिचय पत्र लेकर आना अनिवार्य है। चुनाव पूरी पारदर्शिता के साथ होगा। पुलिस अधीक्षक एके त्रिपाठी ने कहा कि कानून व्यवस्था के साथ किसी तरह का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। जो लोग अराजकता फैलाने का प्रयास करेंगे उनके खिलाफ सख्ती से निपटा जायेगा। जीतने वाला उम्मीदवार जुलूस नहीं निकालेगा। इस मौके पर अपर जिलाधिकारी आनंद कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक शकील अहमद खान सहित कई अधिकारी व सदस्य उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.