Move to Jagran APP

दो घंटे की बारिश में शहर हुआ पानी-पानी

उरई, जागरण संवाददाता : उमस से परेशान लोगों के लिए शनिवार की शाम सुखद साबित हुई। करीब दो घंटे तक हुई

By Edited By: Published: Sat, 23 Jul 2016 08:17 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 08:17 PM (IST)
दो घंटे की बारिश में शहर हुआ पानी-पानी

उरई, जागरण संवाददाता : उमस से परेशान लोगों के लिए शनिवार की शाम सुखद साबित हुई। करीब दो घंटे तक हुई बारिश से जहां लोगों को उमस भरी गर्मी से निजात मिली वहीं शहर की तमाम सड़कें, गलियां पानी-पानी नजर आईं।

loksabha election banner

शनिवार की शाम अचानक मौसम का मिजाज बदला करीब 4 बजे अचानक आसमान पर बादल छाए और उसके कुछ देर बाद ही बारिश शुरू हो गई। साढ़े 6 बजे तक अच्छी बारिश हुई। सड़कों के गड्ढे तो पानी से भर ही गए वहीं जलनिकासी का उचित प्रबंध न होने की वजह से कई मार्गों पर पानी भर गया। करमेर रोड पर हाथी मंदिर से लेकर हुलकी मंदिर तक तो बारिश थमने के बाद भी निकलना मुश्किल हो रहा था। पूरी सड़क पर गड्ढे हैं परंतु इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है और पानी भर जाने की वजह से पैदल चलने वालों के साथ ही वाहन चालक भी परेशान हो गए। इसी के साथ ही सुशील नगर, शांति नगर, उमरारखेड़ा जैसे मोहल्लों में भी तमाम स्थानों पर निकलना मुश्किल हो गया। अलबत्ता बारिश से लोगों को राहत जरूर मिली है क्योंकि उमसीली गर्मी की वजह से लोग परेशान थे और बारिश की आस लगाए थे। दो घंटे की इस बारिश ने उन्हें काफी राहत प्रदान की क्योंकि मौसम ठंडा हो गया। वैसे इसके बाद भी हल्की फुहारें गिरती रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.