Move to Jagran APP

माधौगढ़ से गिरीश बसपा प्रत्याशी घोषित

कोंच, संवाद सहयोगी : बहुजन समाज पार्टी ने माधौगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पार्टी विधायक संतराम कुशवाहा क

By Edited By: Published: Sat, 23 Jul 2016 05:39 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jul 2016 05:39 PM (IST)
माधौगढ़ से गिरीश बसपा प्रत्याशी घोषित

कोंच, संवाद सहयोगी : बहुजन समाज पार्टी ने माधौगढ़ विधानसभा क्षेत्र के पार्टी विधायक संतराम कुशवाहा का टिकट आखिरकार शनिवार को काट ही दिया। पिछले कई दिनों से श्री कुशवाहा का टिकट कटने को लेकर ऊहापोह की स्थिति बनी हुयी थी। शनिवार को माधौगढ़ विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन में इस ऊहापोह की स्थिति को समाप्त करते हुए जोनल कोआर्डिनेटर नौशाद अली ने पार्टी के वरिष्ठ नेता गिरीश अवस्थी को माधौगढ़ विधानसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी घोषित किया। इसके साथ ही श्री अली ने कहा कि माधौगढ़ की जनता पार्टी प्रत्याशी श्री अवस्थी को जिताकर विधानसभा में भेजेगी।

loksabha election banner

अशोका गार्डन में संपन्न हुए एक दिवसीय कार्यकर्ता सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पधारे बसपा के बुंदेलखंड के जोनल कोआर्डिनेटर नौशाद अली ने विधानसभा क्षेत्र माधौगढ़ से वर्तमान विधायक संतराम कुशवाहा को संगठन में काम करने की बात कहकर एक नये युवा चेहरे गिरीश अवस्थी के प्रत्याशी बनाये जाने की घोषणा की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा भरोसा है कि कार्यकर्ता गिरीश अवस्थी को विजयी बनाकर विधानसभा में भेजेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश की अखिलेश सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। कानून व्यवस्था चौपट है। 400 से अधिक सांप्रदायिक दंगे यहां हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा अकेले दम पर 300 से अधिक सीटें जीतकर मायावती को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने जा रही है। बसपा की एक ऐसी पार्टी है जिसने हर एक समुदाय के लोगों को लोकसभा विधानसभा में भेजा है। इस मौके पर जोन कोआर्डिनेटर लालाराम अहिरवार, चैनसुख भारती, अकबर अली, बृजेश जाटव, छोटे ¨सह चौहान, जुम्मन राइन, अल्ताफ भाई, शैलेंद्र शिरोमणि, मुकेश अहिरवार, शैलेंद्र पांडेय लालू सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.