Move to Jagran APP

पहले प्यार बाद में यातनाओं की इंतहा

उरई, जागरण संवाददाता : मुहल्ला उमरारखेड़ा निवासी खुशबू ने जिस युवक से प्यार कर परिवार वालों की मर्ज

By Edited By: Published: Wed, 05 Aug 2015 05:44 PM (IST)Updated: Wed, 05 Aug 2015 05:44 PM (IST)
पहले प्यार बाद में यातनाओं की इंतहा

उरई, जागरण संवाददाता : मुहल्ला उमरारखेड़ा निवासी खुशबू ने जिस युवक से प्यार कर परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ शादी की थी, दो महीने के भीतर ही उसी ने उसे ऐसी यातनाएं दी कि उसके निशान शायद पूरी ¨जदगी नहीं मिटेंगे। कमरे में बंद कर उसे लोहे की छड़ से पीटा गया। इतने से मन नहीं भरा तो उसके चेहरे को जला दिया। फिलहाल अपने साथ हुए अमानवीय बर्ताव को लेकर अब उसने पति और ससुराल वालों के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया है।

loksabha election banner

मुहल्ला उमराखेड़ा निवासी खुशबू के मुहल्ले के ही कमलेश नाम युवक से करीब छह महीने पहले प्रेम संबंध स्थापित हुए थे। दोनों के बीच प्रेम कहानी जब जगजाहिर होने लगी तो खुशबू के परिवार वालों ने उस पर अंकुश करने की कोशिश की, परंतु खुशबू ने कमलेश से दूरी बनाने के बजाय परिवार वालों की मर्जी के विरुद्ध घर से भाग कर कमलेश से शादी कर ली। इसके बाद उसके घर वालों को भी उसका निर्णय मानने को मजबूर होना पड़ा, परंतु जिन सुनहरे अरमानों के साथ खुशबू ने कमलेश से शादी की थी दो महीने के भीतर ही वे सभी अरमान चकनाचूर हो गए। उसका पति दिल्ली में काम करता था। वह भी पति के साथ दिल्ली में रहती थी। खुशबू के अनुसार शादी के एक महीने बाद ही पति द्वारा उसे यातनाएं दी जाने लगीं। नरकीय हालात से निकलकर उसने घर अपने जाने की बात सोची तो पति, सास और ननद उसे उसे बांध कर उसे लोहे की छड़ से पीटा। जब इतने से मन नहीं भरा तो उसके चेहरे को मोमबत्ती से जला दिया। किसी तरह से वह सोमवार को अपने घर पहुंची। पिता के साथ उसने कोतवाली पहुंचकर ससुराल वालों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने उसके पति को हिरासत में ले लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.