Move to Jagran APP

लापरवाह चार अभियंताओं से स्पष्टीकरण तलब

उरई, जागरण संवाददाता : नहरों के विधिवत संचालन के लिए बेतवा नहर के दोनों प्रखंडों में तैनात अभियंताओं

By Edited By: Published: Fri, 31 Oct 2014 01:25 AM (IST)Updated: Fri, 31 Oct 2014 01:25 AM (IST)
लापरवाह चार अभियंताओं से स्पष्टीकरण तलब

उरई, जागरण संवाददाता : नहरों के विधिवत संचालन के लिए बेतवा नहर के दोनों प्रखंडों में तैनात अभियंताओं की क्षेत्र में उपलब्धता सुनिश्चित न होने पर जिलाधिकारी राम गणेश ने एक सहायक अभियंता और तीन अवर अभियंता से स्पष्टीकरण तलब किया है। इसके साथ ही उन्होंने चेतावनी दी कि अब लापरवाही करने वालों पर कठोर कार्रवाई होगी।

loksabha election banner

विदित हो कि नहर विभाग के अभियंता क्षेत्र में रहकर नहरों का संचालन देख रहे हैं या नहीं। यह जानने के लिए जिलाधिकारी राम गणेश ने बुधवार को बेतवा नहर द्वितीय के सहायक अभियंता शरद कुमार, कोंच क्षेत्र के बेतवा नहर प्रथम के अवर अभियंता अरुणेंद्र कुमार, बबीना क्षेत्र में तैनात बेतवा नहर प्रथम के अवर अभियंता राजेश कुमार व मवई क्षेत्र में तैनात खंड प्रथम के अवर अभियंता वीरेंद्र सिंह को फोन कर उनके बारे में जानकारी चाही थी। इससे चारों अभियंताओं की लापरवाही खुल कर सामने आ गई। इस पर डीएम ने चारों का वेतन रोक दिया था। इसके बाद गुरुवार को डीएम ने चारों से स्पष्टीकरण तलब किया है। डीएम ने कहा कि नहरों के संचालन में किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.