Move to Jagran APP

एमआईएस फीडिंग में कोताही पर स्पष्टीकरण तलब

उरई, जागरण संवाददाता : सोशल आडिट की एमआईएस फीडिंग में लापरवाही बरतने पर जिला विकास अधिकारी ने कड़े ते

By Edited By: Published: Thu, 02 Oct 2014 05:55 PM (IST)Updated: Thu, 02 Oct 2014 05:55 PM (IST)
एमआईएस फीडिंग में कोताही पर स्पष्टीकरण तलब

उरई, जागरण संवाददाता : सोशल आडिट की एमआईएस फीडिंग में लापरवाही बरतने पर जिला विकास अधिकारी ने कड़े तेवर दिखाते हुए सभी 8 ब्लाक समन्वयकों से स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही चेतावनी दी है कि एक सप्ताह में सुधार नहीं किया तो कठोर कार्रवाई की जायेगी।

loksabha election banner

गौरतलब है कि जले की लगभग 161 ग्राम पंचायतों का सोशल आडिट कराया गया था। जिसके बाद ब्लाक समन्वयकों ने एमआईएस फीडिंग में कोई ध्यान ही नहीं दिया। जिसको लेकर कई बार चेतावनी भी जारी की गयी लेकिन सुधार नहीं हो पाया। इससे काम बाधित हो रहा है। इसको लापरवाही मानते हुए जिला विकास अधिकारी एके गुप्ता ने जिला समन्वयक कुलदीप को निर्देश दिए कि सोशल आडिट की सभी कार्रवाइयां कार्यालय को उपलब्ध कराई जाएं साथ ही सभी ब्लाक समन्वयकों से दो दिन में स्पष्टीकरण लेकर अवगत कराया जाए। डीडीओ ने कहा कि महत्वपूर्ण काम में लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इससे कार्य प्रभावित हो रहा है। उन्होंने चेतावनी दी कि फीडिंग का काम एक सप्ताह में पूरा नहीं किया जाता तो कठोर कार्रवाई हो सकती है। काम में ढिलाई क्षम्य नहीं होगी। मुख्य विकास अधिकारी इसको लेकर नाराजगी व्यक्त कर चुके हैं। इसके बाद भी सुधार न किया जाना लापरवाही को दर्शाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.