Move to Jagran APP

हसायन के प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

संवाद सहयोगी, हाथरस: हसायन के गांव ¨सधौली से भागे प्रेमी युगल ने साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास आत्मह

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Feb 2017 12:26 AM (IST)Updated: Thu, 23 Feb 2017 12:26 AM (IST)
हसायन के प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान
हसायन के प्रेमी युगल ने ट्रेन से कटकर दी जान

संवाद सहयोगी, हाथरस: हसायन के गांव ¨सधौली से भागे प्रेमी युगल ने साहिबाबाद रेलवे स्टेशन के पास आत्महत्या कर ली। पुलिस ने अज्ञात में दोनों शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा दिया। परिजनों ने एक दिन बाद बुधवार को साहिबाबाद पहुंचकर शवों की शिनाख्त की। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है। देर रात तक लड़के के परिजन शव लेकर गांव नहीं पहुंचे थे।

prime article banner

गांव ¨सधौली निवासी शिवा चौहान (22) पुत्र राधेलाल चौहान पड़ोस में ही रहने वाली मीनू(20) को पसंद करता था। युवक मेरठ की एक कंपनी में प्राइवेट नौकरी करता था। बताते हैं कि लड़की भी शिवा को चाहने लगी थी। पिछले कुछ महीनों से दोनों एक-दूसरे के संपर्क में थे। मामला एक ही गांव व पड़ोस का होने के कारण उन्हें पता था कि परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं होंगे। सजातिय होने के कारण दोनों को यह भी डर था कि यदि इस रिश्ते की परिजनों को भनक भी लगी तो मुसीबत खड़ी हो जाएगी। इस डर से दोनों का मिलना-जुलना भी कम हो गया था। एक-दूसरे के बिना जीना मुश्किल लगने पर दोनों ने घर छोड़ने का फैसला ले लिया था। प्रेमी युगल सोमवार की रात परिजनों को चकमा देकर गांव से फरार हो गए। बताते हैं कि वे देर रात हाथरस जंक्शन रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए ट्रेन में बैठे थे। इसके बाद मंगलवार की सुबह साहिबाबाद स्टेशन के पास सीमा पुलिस चौकी क्षेत्र में दोनों के शव मिले। साहिबाबाद पुलिस मंगलवार को दोनों शवों की शिनाख्त नहीं कर सकी थी। इसलिए पोस्टमार्टम कराकर शवों को शिनाख्त के लिए रखा गया था। बुधवार को साहिबाबाद थाने से परिजनों को शव मिलने की सूचना मिली थी। उन्होंने वहां पहुंचकर शवों की शिनाख्त की।

साहिबाबाद थाना प्रभारी धीरेंद्र यादव के अनुसार युवक-युवती की हरकत पर परिजन काफी नाराज थे। शिवा चौहान के परिजन शिनाख्त करने के बाद शव लेकर हसायन के लिए चल दिए थे, लेकिन लड़की के परिजनों ने शव ले जाने से इन्कार कर दिया। पुलिस के समझाने के बाद भी परिजन नहीं माने तथा गाजियाबाद में ही ¨हडन घाट पर बेटी के शव का दाह संस्कार कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.