Move to Jagran APP

क्वार्टर फाइनल में रामबाग और ब्राइट कैरियर की टीम

संवाद सहयोगी, हाथरस : डीपीएस हाथरस में चल रहे प्रथम इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन ख

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 12:43 AM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 12:43 AM (IST)
क्वार्टर फाइनल में रामबाग  और ब्राइट कैरियर की टीम

संवाद सहयोगी, हाथरस : डीपीएस हाथरस में चल रहे प्रथम इंटर स्कूल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन खिलाड़ियों ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। बुधवार को दो मैच हुए। पहला मैच ब्राइट कैरियर पब्लिक स्कूल ने जीता तथा दूसरा रामबाग इंटर कालेज की टीम ने। दोनों ही टीमें क्वार्टर फाइनल में पहुंच गई हैं।

loksabha election banner

ब्राइट कैरियर पब्लिक स्कूल की टीम ने एमएलडीवी इंटर कालेज को 6 विकेट से हराया। इस मैच का टॉस डीपीएस के एस्टेट ऑफिसर एकत्व जैन ने कराया। ब्राइट कैरियर की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का निर्णय लिया। रंजीत ¨सह की शानदार गेंदबाजी की बदौलत एमएलडीवी की पूरी टीम 18 ओवर में 76 रन पर ही सिमट गई, जिसमें तरुण शर्मा ने सर्वाधिक 32 रन तथा सुधांशु ने 14 रन बनाए। ब्राइट कैरियर की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 11.4 ओवर में 4 विकेट खोकर मैच जीत लिया। अभिषेक चौधरी ने नाबाद 28 रन की पारी खेली। अमन सक्सेना ने 2 विकेट लिए। ब्राइट कैरियर की टीम से रंजीत ¨सह को मैच के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में पुरस्कृत किया गया।

दूसरा मैच रामबाग इंटर कालेज व सेंट विवेकानंद सादाबाद की टीम के मध्य हुआ। रामबाग इंटर कालेज की टीम ने टास जीतकर गेंदबाजी करते हुए सेंट विवेकानंद की टीम को 53 रन पर सिमटा दिया। अमित ने 6 विकेट लिए। विकास ने सर्वाधिक 16 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए रामबाग की टीम ने 1 विकेट खोकर महज 6 ओवरों में ही लक्ष्य प्राप्त कर लिया। मैन ऑफ द मैच अमित रहे। अम्पाय¨रग राजेश शर्मा एवं अखिल शर्मा ने की, स्को¨रग आकाश श्रोती ने किया। गुरुवार को सुबह 9 बजे से आरपीएम व सीएलआरएन सेकसरिया व दूसरा मैच साढ़े बारह बजे से आरबीएस व आरएलवीएम के मध्य होगा। दोनों ही प्रतियोगिता के प्री-क्वार्टर फाइनल मैच होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.