Move to Jagran APP

प्याज के ट्रक में गाय और सांड़

जागरण संवाददाता, हाथरस : बुधवार की सुबह अलीगढ़ रोड स्थित तमन्ना गढ़ी के पास से एक प्याज से भरे हुए ट

By Edited By: Published: Thu, 29 Sep 2016 12:06 AM (IST)Updated: Thu, 29 Sep 2016 12:06 AM (IST)
प्याज के ट्रक में गाय और सांड़

जागरण संवाददाता, हाथरस : बुधवार की सुबह अलीगढ़ रोड स्थित तमन्ना गढ़ी के पास से एक प्याज से भरे हुए ट्रक को पकड़ा। इसमें सात गाय व छह सांड़ बेहोशी की हालत में मिले। हालांकि चालक व हेल्पर भाग जाने में सफल हो गए। इस बात की जानकारी होते ही अफरा-तफरी मच गई। साथ ही इन गायों को तत्काल ही गौशाला भिजवाया गया। जो ट्रक पकड़ा गया है उस पर फर्जी नंबर प्लेट लगी हुई है। पुलिस चालक व हेल्परों की तलाश कर रही है। हालांकि दारोगा की ओर से इस मामले में अभियोग दर्ज कराया गया है।

loksabha election banner

एसपी डॉ. अजयपाल शर्मा रात में पुलिस चे¨कग पर जोर दे रहे हैं। वाहनों की चे¨कग कराई जा रही है। इसी के तहत बुधवार को तड़के एनएच 93 पर पुलिस को देखकर चालक ने ट्रक को और तेज कर दिया तो शक होने पर दारोगा मनोज शर्मा ने उसका पीछा किया। तमन्ना गढ़ी के निकट चालक व हेल्पर ट्रक को छोड़कर भाग जाने में सफल हो गए। पुलिस ने जब इस ट्रक में झांककर देखा तो हतप्रभ रह गए। इस ट्रक में ऊपर प्याज व नीचे गोवंश भरा हुआ था। इस ट्रक को तत्काल कोतवाली हाथरस गेट लाया गया। पुलिस ने जब छानबीन की तो इस ट्रक में पीछे जाली लगी हुई थी। जाली के नीचे सात गाय व छह सांड़ बुरी तरह से बंधे हुए थे। वे बेहोशी की हालत में थे। पुलिस इस ट्रक को लेकर गौशाला पहुंची जहां पर इस ट्रक से गोवंश को उतारा गया। साथ ही इनका उपचार भी वहां पर कराया गया। इस संबंध में एसओ केपी ¨सह ने बताया कि इस ट्रक के आगे जो नंबर प्लेट लगी हुई है वह फर्जी है। हालांकि चालक व हेल्पर के बारे में पड़ताल की जा रही है। इस मामले में पशु क्रूरता अधिनियम, धोखाधड़ी आदि विभिन्न धाराओं के तहत दारोगा मनोज शर्मा की ओर से अभियोग दर्ज करा दिया गया है। एसओ के अनुसार ट्रक के इंजन व चेरिस नंबर के आधार पर छानबीन कराई जा रही है, ताकि चालक व हेल्परों के बारे में पता करते हुए हुए बंदी बनाया जा सके। बता दें कि पूर्व में भी गोवंश से भरे ट्रक आदि पकड़े गए हैं। पुलिस को इस ओर और कड़ाई से जांच करनी होगी, ताकि इस पर अंकुश लग सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.