Move to Jagran APP

लाला का नगला कांड के आरोपियों पर गैंगस्टर

संवाद सहयोगी, हाथरस : शहर के संवेदनशील लाला का नगला पर शिकंजा कसने के लिए हर तरीका अपनाया जा रहा है।

By Edited By: Published: Wed, 31 Aug 2016 01:01 AM (IST)Updated: Wed, 31 Aug 2016 01:01 AM (IST)
लाला का नगला कांड के  आरोपियों पर गैंगस्टर

संवाद सहयोगी, हाथरस : शहर के संवेदनशील लाला का नगला पर शिकंजा कसने के लिए हर तरीका अपनाया जा रहा है। कोतवाली सदर पुलिस ने मोहल्ले में बार-बार उपद्रव करने वाले सात लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की है। डीएम से अनुमोदन के बाद इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अन्य उपद्रवियों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

prime article banner

पुलिस चौकी पर पुलिस के सामने एक पक्ष पर जानलेवा हमला करने तथा पीट-पीटकर अधमरा करने की घटना के बाद से पुलिस लाला का नगला को लेकर गंभीर है। बार-बार मारपीट व पथराव करने वालों को जेल भेजने के साथ-साथ पुलिस ने पूर्व के मुकदमों में कराई गई जमानत भी निरस्त कराई। दोबारा झगड़े में लिप्त नौ लोगों को जमानत निरस्त कराई गई। फरार चल रहे 18 आरोपियों के घर कुर्की नोटिस चस्पा किए गए, जो कि अब सरेंडर होने की फिराक में हैं। इतना सब होने के बाद भी उपद्रवियों के हौसले बुलंद हैं। कुछ दिन पहले एक आरोपी को पुलिस से छुड़ाने का मामला सामने आया था, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। घटना के बाद अधिकारियों ने कड़ी कार्रवाई का मन बना लिया था। इसके चलते मंगलवार को पुलिस ने सात उपद्रवियों के लिए गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई की। पुलिस ने सईद पुत्र हाजी शकूर, शबीब पुत्र सईद, जाकिर, साबिर व जब्बू उर्फ समीर पुत्रगण शरीफ, दिलशाद पुत्र हबीब व कलुआ पुत्र मुन्ना के खिलाफ कार्रवाई की है। शहर कोतवाल मनोज शर्मा ने बताया कि उपद्रव के अन्य आरोपियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.