Move to Jagran APP

प्रेमी ने ही बनाया था सोनी का ट्रेन में वीडियो

जागरण संवाददाता, हाथरस : ममेरे भाई से प्यार और शादी जिद में ऑनर किलिंग का शिकार हुई सोनी (24) का जो

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 01:01 AM (IST)
प्रेमी ने ही बनाया था सोनी का ट्रेन में वीडियो

जागरण संवाददाता, हाथरस : ममेरे भाई से प्यार और शादी जिद में ऑनर किलिंग का शिकार हुई सोनी (24) का जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, वो उसके प्रेमी इमरान ने ही शूट किया था। शुक्रवार को प्रेमी तक पहुंची पुलिस ने पूछताछ की तो हत्याकांड की गुत्थी भी सुलझ गई। पुलिस के मुताबिक इमरान ने बताया है कि जिस ट्रेन से सोनी के परिजन उसे मुंबई से हाथरस ला रहे थे, उसमें वह भी सवार था। ट्रेन के टॉयलेट में वीडियो बनाया, जिसमें सोनी ने इमरान से प्यार और निकाह की बात कहते हुए यह आशंका भी जताई थी कि परिजन सिकंदराराऊ ले जाकर कहीं मार न दें।' प्रेमी ने कहा कि उसे हत्या की आशंका तो थी, लेकिन घरवाले इतनी जल्दी मार डालेंगे, यह नहीं सोचा था। पुलिस अब इमरान को मामले का अहम गवाह बनाने जा रही है।

loksabha election banner

सोनी के सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो को लेकर 'दैनिक जागरण' ने शुक्रवार के अंक में जो आशंका जताई थी, वह सच निकली। सोनी की हत्या के बाद परिजनों संग गायब इमरान तक पुलिस पहुंची तो ऑनर किलिंग की घटना से पर्दा उठ गया। एसपी डॉ. अजयपाल ने खुद भी पूछताछ की। बकौल एसपी, इमरान ने बताया है कि फुफेरी बहन सोनी के पिता यासीन मुंबई में फल बेचते हैं। वे 22 साल पहले सपरिवार मुंबई में बस जरूर गए, लेकिन ईद आदि सिकंदराराऊ में ही मनाते थे। चार बड़ी बेटियों की शादी भी यहीं से की थी। तीन साल पहले उसकी सोनी से नजदीकी बढ़ी। डेढ़ साल पहले परिजनों को खबर लगी तो विवाद खड़ा हो गया। कुछ दिनों पहले सोनी से मिलने मुंबई गया तो उसके परिजनों को पता लग गया। यहीं से बात बढ़ी। उन्होंने सोनी को घर लाकर मार डालने की योजना बनाई। ये बात सोनी ने बताई। वे सोनी को जिस ट्रेन से लेकर चले, उसमें ही वह भी सवार हो गया। फोन पर बात करके दोनों टॉयलेट में मिले। वहीं अपने मोबाइल से सोनी की वीडियो बनाई। इसमें प्रेम का इजहार करते हुए सोनी ने परिजनों से अपनी जान का खतरा बताया था। ये वीडियो 18 अगस्त को बना और सिकंदराराऊ में अगले ही रोज उसकी हत्या हो गई। शव दफना दिया गया। हत्या की खबर उसे सुबह ही लग गई थी, लेकिन वह इसलिए चुप रहा कि कहीं उसे भी न मार दें। वो सपरिवार रिश्तेदारी में चला गया। एसपी के मुताबिक घटना से पर्दा उठ चुका है। अब सोनी के हत्यारोपी मां-बाप व अन्य रिश्तेदारों की तलाश हो रही है।

----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.