Move to Jagran APP

मंगलामुखी व उसके साथियों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

संवाद सहयोगी, हाथरस : किन्नर बनाने के मामले में पीड़ित युवक ने आरोपी किन्नर व उसके तीन साथियों के खिल

By Edited By: Published: Thu, 30 Jun 2016 01:01 AM (IST)Updated: Thu, 30 Jun 2016 01:01 AM (IST)
मंगलामुखी व उसके साथियों के खिलाफ दर्ज कराया मुकदमा

संवाद सहयोगी, हाथरस : किन्नर बनाने के मामले में पीड़ित युवक ने आरोपी किन्नर व उसके तीन साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। कोतवाली हाथरस गेट में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। शुरुआती जांच में ही पुलिस को मामला संदिग्ध नजर आ रहा है।

loksabha election banner

नगला बेलनशाह निवासी युवक ने कोतवाली हाथरस गेट में मोहल्ला श्रीनगर निवासी मंगलामुखी मनीषा व उसके तीन साथियों के खिलाफ आइपीसी की धारा 326 व 328 में मुकदमा दर्ज करा दिया है। युवक कोतवाली सदर में शिकायत लेकर पहुंचा था, लेकिन घटना स्थल हाथरस गेट का होने के कारण रिपोर्ट यहां दर्ज हुई। सदर पुलिस ने चिकित्सीय परीक्षण के लिए युवक को जिला अस्पताल भेजा था। मामला पेचीदा होने के कारण चिकित्सक ने मेडिकल नहीं किया। बुधवार को बोर्ड भी मेडिकल नहीं कर सका तथा उसे अलीगढ़ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। युवक ने मनीषा व उसके तीन साथियों पर घर पर बुलाने तथा नशीला पदार्थ खिलाने का आरोप लगाया है। उसका कहना है कि वह एक कार्यक्रम से 21 हजार रुपये लेकर मंगलामुखी के घर गया था। जब 28 जून को उसे होश आया तो 21 हजार रुपये व गले की चेन नहीं थी। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज किया तथा जांच शुरू कर दी गई।

जिले में पहली बार ऐसा मामला सामने आया है। इस केस को लेकर पुलिस भी परेशान नजर आ रही है। पूरे शहर में इस प्रकरण को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं। जानकारी के अनुसार प्रारंभिक जांच में कुछ ऐसे तथ्य पुलिस के हाथ लगे हैं, जिससे मामला संदिग्ध लग रहा है। यह भी संभावनाएं जताई जा रही हैं कि गुप्तांग निकलवाने में युवक की सहमति हो सकती है। पुलिस का कहना है कि जांच से पहले इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है। ऑपरेशन के कारण वर्तमान में युवक की हालत खराब है।

मेडिकल के लिए रेफर

क्रासर-

मेडिकल परीक्षण के लिए गठित किया गया था तीन सदस्यीय बोर्ड

विशेषज्ञ की राय का इंतजार, युवक के हैं 25 टांके, इन्फेशन की शिकायत

जागरण संवाददाता, हाथरस : गुप्तांग काट किन्नर बनाए गए युवक के मेडिकल के लिए सीएमएस ने तीन सदस्यीय बोर्ड का गठन किया गया। इस बोर्ड ने विशेषज्ञ की राय के लिए उसे अलीगढ़ मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। हालांकि इस युवक के 25 टांके होने के साथ ही इन्फेशन की भी शिकायत है। पुलिस कर्मी अब उसे मेडिकल कालेज अलीगढ़ ले जाएंगे। सीएमएस डा. एमएल अग्रवाल ने किन्नर बनाए गए युवक के चिकित्सकीय परीक्षण के लिए तीन सदस्यीय मेडिकल बोर्ड का गठन किया, जिसमें सर्जन डा. अनिल मौर्य, हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. जेके मेहरोत्रा व रेडियोलाजिस्ट डा.एसके गुप्ता को शामिल किया गया। इस बोर्ड ने आम सहमति पर उसे एक्सपर्ट की राय के लिए मेडिकल कालेज अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया है। वहीं पर उसकी मेडिकल जांच होगी। डा. अनिल मौर्या की मानें तो उसके 25 टांके लगे हैं, जो लगभग एक सप्ताह पुराने हैं। इन्फेक्शन भी बताया गया है। अब उसका उपचार मेडिकल कालेज में चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.