Move to Jagran APP

बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से 2 लाख लूटे

हाथरस: गौशाला रोड अटलटाल पर तीन बाइक सवार छह बदमाशों ने जूता व्यापारी से दो लाख रुपये से भरा थैला ल

By Edited By: Published: Tue, 24 May 2016 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2016 10:54 PM (IST)
बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी से 2 लाख लूटे

हाथरस: गौशाला रोड अटलटाल पर तीन बाइक सवार छह बदमाशों ने जूता व्यापारी से दो लाख रुपये से भरा थैला लूट लिया। व्यापारी के शोर मचाने पर गली में एकत्रित लोगों ने बदमाशों को घेर लिया। लोगों पर फाय¨रग करते हुए बदमाश भागने में सफल रहे। घटना की जानकारी पर पुलिस में खलबली मच गई। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे तथा व्यापारी से पूछताछ की।

loksabha election banner

अटल टाल निवासी शिव शंकर गुप्ता (55) पुत्र राजनलाल गुप्ता का भूरापीर पर आरती फुट वीयर के नाम से शोरूम है। रात को दुकान बढ़ाकर शिवशंकर पैदल ही घर की तरफ जा रहे थे। उनके कंधे पर बैग लटका था, जिसमें तगादे के लगभग दो लाख रुपये थे। गौशाला रोड पर भाजपा कार्यालय के पास दो युवक टॉयलेट कर रहे थे, जबकि दो बाइकों पर चार युवक सड़क पर खड़े थे। युवक व्यापारी की तरफ ही देख रहे थे, लेकिन शिवशंकर उन्हें नजरअंदाज करते हुए आगे बढ़ गए। गौशाला रोड से वे अटल टाल गली में दाखिल हुए। घर से लगभग सौ मीटर पहले पीछे से आए बाइक सवारों ने उनका थैला छीनने का प्रयास किया। शिवशंकर ने थैला नहीं छोड़ा। बदमाशों ने तमंचे के बल पर थैला लूट लिया तथा अटल टाल बगीची की तरफ भागे। व्यापारी व गली में मौजूद लोगों ने शोर मचाया। दो बाइक सवार चार बदमाश छात्रावास में से होकर भागने में कामयाब रहे। भीड़ ने गली में एक बाइक सवार दो बदमाशों को घेर लिया। मनोज निवासी अटलटाल ने बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया तथा हाथापाई हुई। खुद को घिरता देख बदमाशों ने लोगों पर फाय¨रग कर दी। भीड़ के हटते ही दोनों बदमाश भी भागने में कामयाब रहे। घटना से गली में अफरा-तफरी मच गई। पूरी गली बाहर आ गई। इधर भूरापीर चौराहे व गौशाला रोड से भी काफी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। शिवशंकर गुप्ता ने बताया कि बदमाश दो पल्सर बाइक व एक एफ जेड पर थे। सूचना मिलते ही शहर कोतवाल मनोज शर्मा मय फोर्स मौके पर पहुंचे। इससे पहले वायरलेस कर नाकाबंदी कराई गई। व्यापारी से पूछताछ के बाद प्रत्यक्षदर्शियों से पुलिस ने जानकारी प्राप्त की।

शहर की घनी आबादी में घटना से लोग अचंभित थे। एएसपी राम मूरत यादव व सीओ सिटी प्रीति ¨सह भी मौके पर पहुंचीं। व्यापारी ने पुलिस को बताया कि थैले में दो लाख रुपये थे। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए व्यापारी ने तहरीर दे दी है। इधर लूट के बाद जगह-जगह संदिग्ध बाइक सवारों की चे¨कग शुरू कर दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.