Move to Jagran APP

'साब मेरी बेटी को उठा ले गए दबंग'

जागरण संवाददाता, हाथरस : शुक्रवार को एसपी कार्यालय पर पहुंचा पीड़ित पिता अपनी बेटी की बरामदगी के ल

By Edited By: Published: Sat, 30 Apr 2016 01:01 AM (IST)Updated: Sat, 30 Apr 2016 01:01 AM (IST)
'साब मेरी बेटी को  उठा ले गए दबंग'

जागरण संवाददाता, हाथरस : शुक्रवार को एसपी कार्यालय पर पहुंचा पीड़ित पिता अपनी बेटी की बरामदगी के लिए फफक-फफक कर रो पड़ा। साथ ही न्याय की गुहार करते हुए बेटी को बरामद किए जाने की मांग की। उसका आरोप था कि उसकी बेटी को गांव के ही दबंग लोग ले गए हैं और इलाका पुलिस इस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है।

loksabha election banner

गांव कोका के रहने वाले इस ग्रामीण ने शुक्रवार की दोपहर को एसपी कार्यालय पर दस्तक दी। पत्रकारों से वार्ता कर रहे एएसपी राममूरत यादव के समक्ष पहुंचते ही फफक-फफक कर रो पड़ा। बताया कि 11 अप्रैल को गांव के ही दबंग आरोपी उसकी बेटी को जबरन उठा ले गए। इस मामले की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी है लेकिन आज तक न तो दोषी पकड़े गए और न ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गई। उसने न्याय की गुहार लगाते हुए बेटी को बरामद किये जाने की मांग की। एएसपी ने उसे आश्वासन दिया कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साथ ही अपहृता को भी बरामद कर लिया जाएगा। इस संबंध में उन्होंने तत्काल ही एसओ से भी मोबाइल के जरिए वार्ता करते हुए जानकारी हासिल की और कार्रवाई के निर्देश दिए।

इनका कहना है-

अपहृता को बरामद करने के लिए संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। उसे बरामद करते हुए दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस संबंध में एसओ को भी आवश्यक दिशा निर्देश दे दिए गए हैं।

राममूरत यादव, एएसपी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.