Move to Jagran APP

वोटों की खातिर चले डंडे, दर्जनभर घायल

जागरण संवाददाता, हाथरस : मंगलवार को सादाबाद में हुए दूसरे चरण के मतदान के दौरान जहां एक सिपाही की

By Edited By: Published: Tue, 01 Dec 2015 11:44 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2015 11:44 PM (IST)
वोटों की खातिर चले  डंडे, दर्जनभर घायल

जागरण संवाददाता, हाथरस : मंगलवार को सादाबाद में हुए दूसरे चरण के मतदान के दौरान जहां एक सिपाही की जमकर पिटाई हुई, वहीं एक बीडीसी को भी मतदान की खातिर पीटा गया। शाम को भी मतदान के बाद एक गांव में मारपीट हुई। घायल हुए लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है।

loksabha election banner

सादाबाद प्रतिनिधि के अनुसार गांव वेदई में मंगलवार की सुबह मतदान चल रहा था, तभी मतदान केन्द्र के बाहर खड़ी बाइक को हटाने की बात कह दिए जाने पर फौजी व सिपाही के मध्य कहासुनी हो गई। साथ ही फौजी ने सिपाही अनिरुद्ध सिंह को पकड़कर जमकर पीट दिया। इससे हंगामा मच गया। सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस आ गई और फौजी को अपनी हिरासत में ले लिया। इस दौरान लोगों का जमघट लग गया। दूसरी ओर गांव वेदई में ही अपने अपने पक्ष में मतदान कराने को लेकर विवाद हो गया और बीडीसी मुन्ना ¨सह तथा पूर्व प्रधान को मारपीट कर घायल कर दिया गया। इनका उपचार सादाबाद के अस्पताल में कराया गया। इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के लिए तहरीर दे दी गई है। इन मारपीट के चलते पुलिस भी चकरघिन्नी बनी रही।

दूसरी ओर अन्य स्थलों पर भी आपस में विवाद हुआ। साथ ही देर शाम मतदान के बाद सादाबाद के गांव वीजलपुर में दो पक्षों में कहासुनी हो गई। जमकर लाठी डंडा चले और एक ही परिवार के पांच लोगों को घायल हो गए। घायलों को तत्काल ही सादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इधर, मारपीट की सूचना मिलते ही सादाबाद पुलिस मौके पर आ गई। आरोपित वहां से भाग जाने में सफल हो गए। आरोप है कि एक प्रत्याशी के पक्ष में वोट न डालने पर यह मारपीट की गई है। रात नौ बजे समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हो सकी थी।

ग्राम पंचायत तसींगा के एक बूथ पर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस विवाद की जानकारी होते ही मौके पर पहुंचे क्लस्टर मोबाइल इंचार्ज ने छह युवकों को अपनी हिरासत मे ले लिया। इसी प्रकार विभिन्न क्षेत्रों से भी करीब बीस युवकों को पुलिस-प्रशासन ने गड़बड़ी की आशंका को देखते हुये हिरासत में ले लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.