Move to Jagran APP

नामांकन के लिए जुटे प्रत्याशी और समर्थक

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद खण्ड विकास कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए नामांकन करने वालो

By Edited By: Published: Sun, 04 Oct 2015 12:34 AM (IST)Updated: Sun, 04 Oct 2015 12:34 AM (IST)
नामांकन के लिए जुटे प्रत्याशी और समर्थक

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद खण्ड विकास कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत सदस्य के लिए नामांकन करने वालों की शनिवार को जबरदस्त भीड़ रही। 104 सदस्यों के चुनाव के लिए 325 उम्मीदवारों ने दावेदारी की। अब तक कुल 623 नामांकन दाखिल हुए हैं।

loksabha election banner

दूसरे चरण के चुनाव में शनिवार को नामांकन का अंतिम दिन होने के कारण बीडीसी प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन किया। गांव से टै्रक्टर ट्रालियों में भरकर समर्थकों के साथ प्रत्याशी पर्चा भरने ब्लॉक पर पहुंचे। ब्लॉक से पहले ही पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोक दिया। नामांकन करने वाले व उसके प्रस्तावक को ही अंदर प्रवेश करने दिया गया। सुरक्षा की ²ष्टि से उपजिलाधिकारी वैभव मिश्रा, सीओ नरेन्द्र देव, एसओ महाराज ¨सह भाटी, मयपुलिस फोर्स के तैनात रहे। नामांकन के दौरान एक साइड का रास्ता बंद कर दिए जाने से यातायात के एक ही साइड चलने के कारण विनोवा नगर चौराहे पर जाम की स्थिति लगभग पूरे दिन बनी रही। 104 सदस्यों की क्षेत्र समिति के लिए पहले दिन 298 तथा शनिवार को अंतिम दिन 325 प्रत्याशियों ने नामांकन दाखिल किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.