Move to Jagran APP

खेत में मिला अधजला शव

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक चरी के खेत में क्षत-विक्षत अधजला शव मिलने

By Edited By: Published: Sun, 05 Jul 2015 12:14 AM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2015 12:14 AM (IST)
खेत में मिला अधजला शव

संवाद सूत्र, हाथरस : सादाबाद क्षेत्र में शनिवार की सुबह एक चरी के खेत में क्षत-विक्षत अधजला शव मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। कपड़ों और जेब में मिले कागजों के आधार पर उसकी शिनाख्त हो सकी।

prime article banner

सादाबाद के मथुरा मार्ग स्थित मन्स्या बंबा गांव पुसैनी की ओर जाता है। इसी बंबे के निकट मन्स्या निवासी वीरेन्द्र ¨सह के चरी के खेत में शौच को जाने वाले लोगों को बदबू का भभूका आया। ग्रामीणों ने जब वहां जाकर देखा तो क्षत-विक्षत अधजला शव दिखा। फिर दोनो गांवों के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पाकर पुलिस उपाधीक्षक नरेन्द्र देव व एसओ महाराज ¨सह भाटी मौके पर पहुंचे। शव कई दिन पुराना लग रहा था, क्योंकि उसमें कीडे़ पड़ चुके थे। चेहरा भी पहचान में नहीं आ रहा था। शायद हत्या करने के बाद पहचान मिटाने के लिए शव पर तेजाब डाला गया था। वहां मौजूद ग्रामीणों से पुलिस ने शिनाख्त कराने की कोशिश की मगर शिनाख्त नहीं हो सकी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी चल ही रही थी कि कुछ लोगों ने शव को देखने की इच्छा जाहिर की। उन्होंने उसके कपड़ों व उसकी जेब से मिले कागजों के आधार पर उसकी शिनाख्त थाना सहपऊ के गांव बुढ़ाइच निवासी 70 वर्षीय ओमप्रकाश गौतम पुत्र बाबूलाल गौतम के रूप में उसके पुत्रों व अन्य लोगों ने की।

परिवार के लोगों ने बताया कि ओमप्रकाश चार-पांच दिन से गायब थे। पहले भी बिना बताए कहीं भी चले जाते थे, जिसके कारण उनकी गुमशुदगी भी दर्ज नहीं करायी। बहरहाल शिनाख्त होने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया, लेकिन कोतवाली में कोई तहरीर नहीं दी गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK