Move to Jagran APP

स्टेशन मास्टर का सिर फोड़ा, नगदी लूट ली

संवाद सहयोगी, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर के रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध अवस्था में बैठे तीन युवकों को स्टेशन

By Edited By: Published: Thu, 28 May 2015 01:03 AM (IST)Updated: Thu, 28 May 2015 01:03 AM (IST)
स्टेशन मास्टर का सिर  फोड़ा, नगदी लूट ली

संवाद सहयोगी, हाथरस : सिकंदराराऊ नगर के रेलवे स्टेशन पर संदिग्ध अवस्था में बैठे तीन युवकों को स्टेशन मास्टर ने टोका तो तीनों ने पथराव कर स्टेशन मास्टर का सिर फोड़ दिया। आरोप तो यह भी है कि इन युवकों ने उनके दफ्तर से नगदी भी लूट ली। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने जीआरपी को दी तो एक हमलावर को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया। स्टेशन मास्टर ने अपने मीमो में लूट एवं मारपीट का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

मंगलवार की रात करीब 10 बजे नगर के तीन युवक प्लेटफार्म पर बनी बेंच पर बैठे हुए थे, तभी स्टेशन मास्टर छोटेलाल मीना अपने कार्यालय से निकल कर प्लेटफार्म का मुआयना करने लगे। जब संदिग्ध अवस्था में तीन युवकों को बैठा देखा तो स्टेशन मास्टर ने इनसे प्लेटफार्म टिकट मांग ली। इस पर तीनों युवक आग बबूला हो गए। कहासुनी के बाद तीनों युवकों ने स्टेशन मास्टर पर रेलवे लाइन के सहारे पड़े पत्थरों से हमला बोल दिया, जिससे स्टेशन मास्टर का सिर फट गया। चीख-पुकार से आसपास के लोग एकत्रित हो गए और भाग रहे युवकों में से एक को पकड़ लिया। दो युवक भागने में सफल रहे। इसकी सूचना स्टेशन मास्टर ने वायरलेस से हाथरस जीआरपी पुलिस को दी तो कुछ ही देर में जीआरपी के जवान यहां पहुंच गए तथा पकड़े गये युवक को हिरासत में ले लिया। जीआरपी ने उसका नाम हेमंत कुमार निवासी मोहल्ला बगिया बारहसैनी बताया है। जीआरपी ने भागे हुए युवकों के नाम कपिल कुमार पुत्र हरिओम निवासी मोहल्ला ब्राह्मणपुरी, श्रवण पंडित निवासी मोहल्ला पुरानी तहसील सिकंदराराऊ बताया है। इधर, स्टेशन मास्टर ने अपने मीमो में लिखा है कि तीनों युवक कार्यालय में रखी राशि लूटकर ले गए तथा पथराव करके उनका सिर फोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.