Move to Jagran APP

'मुझे टोंटा से कम मत समझना'

जागरण संवाददाता, हाथरस : मथुरा जेल से हाइवे तक गैंगवार में भले ही कुख्यात राजेश शर्मा उर्फ टोंटा मार

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 01:00 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 01:00 AM (IST)
'मुझे टोंटा से कम मत समझना'

जागरण संवाददाता, हाथरस : मथुरा जेल से हाइवे तक गैंगवार में भले ही कुख्यात राजेश शर्मा उर्फ टोंटा मारा जा चुका है, मगर उसके नाम की दहशत आज भी लोगों के दिलोदिमाग पर छाई है। एक माननीय का टोंटा से अपनी तुलना कर अपने ही एक समर्थक को धमकाना कुछ ऐसा ही संकेत दिखाई दे रहा है। समर्थक का कुसूर सिर्फ इतना था कि उसने फेसबुक पर माननीय का फोटो डालकर पूछ लिया था कि आप कहां हैं। इस पर लोगों के ऊल-जुलूल कमेंट आने पर माननीय भड़क गए।

loksabha election banner

शहर के एक प्रमुख व्यापारी नेता के पुत्र एक माननीय के खासे समर्थक रहे हैं। यहां तक कि चुनाव के दौरान राजेश शर्मा उर्फ टोंटा के भय से एक इलाके में माननीय के बिस्तर लगाने वाला कोई पैदा नहीं हो रहा था तब यही युवक आगे आया था। इसने न सिर्फ बिस्तर लगाया, बल्कि वोट भी डलवाए। अब जब इलाके के लोग तमाम समस्याओं से जूझ रहे हैं और उन्हें माननीय नजर नहीं आ रहे तो वे उस युवक को भी उलाहना देने लगे हैं। ऐसे में युवक ने अपनी फेसबुक पर माननीय का फोटो डालते हुए उस पर लिखा कि आप कहां हैं। बस इसके बाद वह सब हुआ जिसका युवक को भी अंदाजा नहीं था। स्थानीय लोगों के माननीय को लेकर कमेंट शुरू हो गए। इसकी जानकारी जब माननीय को हुई तो उन्होंने सीधे उस युवक को फोन मिलाया और धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान वे ये भी भूल गए कि यह युवक उनका खास समर्थक रहा है। उससे यहां तक कह डाला कि 'होश में आ जाओ.., मुझे राजेश टोंटा के कम मत समझना।' बेचारा युवक घबरा गया। उसने तुरंत फेसबुक से वह सब हटा दिया जो कुछ भी डाला था। इस पर भी माननीय के चमचों को सब्र नहीं हुआ। उन्होंने भी युवक को फोन पर धमकाया और यह तक कहा कि तुम माननीय का मतलब नहीं समझते। युवक इस सब से बेहद घबराया हुआ है। उसने दैनिक जागरण संवाददाता को पूरी घटना विस्तार से बताई, मगर यह अनुरोध किया कि उसका नाम कहीं मत छापना। उसने कहा, 'आजकल वे माननीय हैं और मैं व्यापारी। वह मेरा कहीं भी कोई नुकसान करा सकते हैं। इसीलिए मैने कहीं इसकी शिकायत भी नहीं की है। हां, वक्त आने पर मैं इसका जवाब जरूर दूंगा।' उसने यह भी बताया कि उसका फेसबुक पर माननीय कहां हैं पूछने को लेकर उसका आशय कतई दूषित नहीं था। वह तो सिर्फ यह जानना चाहता था कि शहर में ही हैं या कहीं बाहर। अगर शहर में ही होने का कोई संदेश आ जाता तो वह जाकर उनसे इलाके की समस्याओं को लेकर मिल लेता। वैसे यह घटना शहर में काफी चर्चा में है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.