Move to Jagran APP

एसपी ने किया कोतवाली सदर का निरीक्षण

संवाद सहयोगी, हाथरस : शहर के भ्रमण पर निकले नवागत एसपी ने गुरुवार की शाम कोतवाली सदर का निरीक्षण

By Edited By: Published: Fri, 22 May 2015 12:44 AM (IST)Updated: Fri, 22 May 2015 12:44 AM (IST)
एसपी ने किया कोतवाली सदर का निरीक्षण

संवाद सहयोगी, हाथरस : शहर के भ्रमण पर निकले नवागत एसपी ने गुरुवार की शाम कोतवाली सदर का निरीक्षण किया। वे पहली बार कोतवाली पहुंचे। कोतवाली का जायजा लिया तथा अभिलेखों के रख-रखाव व अन्य महत्वपूर्ण बातों को लेकर दिशा-निर्देश दिए। बाजारों में उन्होंने अतिक्रमण को गंभीरता से लिया।

loksabha election banner

एसपी डा. शिव¨सपी चन्नप्पा ने तैनाती के बाद से पुलिस को सक्रिय रखने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम शुरू कर दिया है। सभी चौकी इंचार्जों के लिए वायरलेस आवश्यक कर दिए हैं। इसके अलावा सुबह व शाम हर थाना क्षेत्र में वाहन चे¨कग कराई जा रही है। जिले में वाहन चे¨कग नियमित कर दी गई है। बैरियर लगाकर चे¨कग के आदेश हैं। प्वाइंट चेक करने के लिए खुद एसपी डा. चन्नप्पा भ्रमण पर रहते हैं। गुरुवार की शाम भरी एसपी शहर में राउंड पर निकले। चे¨कग प्वाइंट चेक किए। इसके बाद वे सीधे कोतवाली सदर पहुंच गए तथा यहां औचक निरीक्षण किया। पहली बार कोतवाली सदर पहुंचे एसपी ने परिसर व कार्यालय देखा। वहां मौजूद मुंशियों को अभिलेखों के रख-रखाव के निर्देश दिए। शहर कोतवाल को भी आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इसके बाद वे शहर के बाजार देखने के लिए चल दिए। एसपी ने शहर के प्रमुख बाजारों का भ्रमण किया। यहां जाम की समस्या व दुकानों के बाहर व चौराहों पर हो रहे अतिक्रमण की समस्या को गंभीरता से लिया। एसपी चन्नप्पा ने बताया कि वे अतिक्रमण के संबंध में डीएम से बात करेंगे। पुलिस व प्रशासनिक टीम संयुक्त रूप से शहर में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाएंगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.