Move to Jagran APP

बिना बरसात जलभराव से संडे मार्केट भी प्रभावित

जागरण संवाददाता, हाथरस : शहर के नाले नालियां जलभराव की वजह बन गए हैं। इतवार को रामलीला मैदान में

By Edited By: Published: Mon, 27 Apr 2015 01:00 AM (IST)Updated: Mon, 27 Apr 2015 01:00 AM (IST)
बिना बरसात जलभराव से 
संडे मार्केट भी प्रभावित

जागरण संवाददाता, हाथरस : शहर के नाले नालियां जलभराव की वजह बन गए हैं। इतवार को रामलीला मैदान में बिना बरसात सड़कों पर गंदा पानी भर गया। संडे मार्केट में दुकान लगाने वाले दुकानदार व ग्राहकों को भी दिक्कतें हुईं। आए दिन उत्पन्न होने वाली इस समस्या से लोग अब आजिज आ चुके हैं।

loksabha election banner

इतवार को बागला मार्ग, रामलीला मैदान, पंजाबी मार्केट में संडे बाजार लगता है। इतवार को इन बाजारों में सुबह से ही सड़कों पर नाले नालियों का गंदा पानी भरा नजर आया। ऐसे में सबसे ज्यादा दिक्कत उन राहगीरों या ग्राहकों को हुई जो खरीदारी करने के लिए आए थे। लोगों को इसी गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ा।

बिना बरसात इस समस्या की वजह नाले की सफाई न होना बताया गया। इतवार के दिन सफाई कर्मी भी नहीं आते, जिससे इसको साफ कराया जाता। बाद में पालिका के अधिकारियों तक इसकी शिकायत हुई तब कहीं जाकर किसी तरह सफाईकर्मी लगाकर जल निकासी के प्रबंध कराए गए। दुकानदारों का कहना है कि गर्मी का मौसम शुरू हो चुका है, लेकिन कई साल पुरानी यह समस्या दूर नहीं हो रही है। इससे तीव्र दुर्गध आती है। उन्होंने इसका स्थायी निदान कराने की मांग की है।

पालिकाध्यक्ष का कहना है कि जैसे ही इस मामले की शिकायत आई तत्काल ही सेनेटरी इंस्पेक्टरों को बेहतर सफाई के निर्देश दिए।

पालिका में धरना जारी

हाथरस : नगर पालिका में तीसरे दिन भी धरना जारी रहा। लोग शौचालय से अतिक्रमण को हटाने की मांग पर अडे़ हुए हैं। चावड़ गेट मोहल्ला तकिया के लोग पालिका में शुक्रवार से धरने पर बैठे हैं। उनका कहना है कि इस मोहल्ले में जो शौचालय बना हुआ है उस पर दबंगई के चलते फिर से कब्जा कर लिया गया है। इन लोगों का कहना है कि उसे तत्काल कब्जा मुक्त कराया जाए। साथ ही यहां पर बरातघर की भी स्थापना कराई जा सकती है जिससे, लोगों का राहत मिल सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.