Move to Jagran APP

लाला का नगला में फिर बवाल, पथराव-फाय¨रग

संवाद सहयोगी, हाथरस : लाला का नगला में शुक्रवार की सुबह फिर बवाल हो गया। गुरुवार को भाइयों के बीच

By Edited By: Published: Sat, 25 Apr 2015 12:40 AM (IST)Updated: Sat, 25 Apr 2015 12:40 AM (IST)
लाला का नगला में फिर बवाल, पथराव-फाय¨रग

संवाद सहयोगी, हाथरस : लाला का नगला में शुक्रवार की सुबह फिर बवाल हो गया। गुरुवार को भाइयों के बीच हुई मारपीट को लेकर देवरानी-जेठानी में गाली-गलौज हुई। देखते ही देखते दोनों परिवार आमने-सामने आ गए। जमकर पत्थर ¨फके व फाय¨रग की गई। मोहल्ले के लोग मारपीट से दहशत में आ गए। बवाल की सूचना पर फोर्स दौड़ पड़ा। पुलिस के पहुंचने से उपद्रवी फरार हो गए। शहर कोतवाली में दोनों पक्षों के खिलाफ बलवे व जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

loksabha election banner

लाला का नगला में गुरुवार को दानिश का अपने बड़े भाई इकराम व शरीफ के परिवार से झगड़ा हो गया था। इस घटना में इकराम की पत्नी नगीना, दानिश, दानिश की पत्नी सम्मो व साथी नैपाली घायल हो गए। पुलिस ने इस घटना में दानिश, इकराम, शरीफ व नैपाली को हिरासत में ले लिया। शुक्रवार की सुबह इसी झगड़े को लेकर इकराम की पत्नी नगीना व दानिश की पत्नी सम्मो में कहासुनी हो गई। गाली-गलौज होने के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। एक ओर से नगीना के बेटे व दूसरी ओर से सम्मो के भाई झगड़े पर उतर आए। दोनों ओर से जमकर मारपीट व पथराव हुआ। लोगों के अनुसार जमकर फाय¨रग भी हुई। इससे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। दहशत के कारण लोग अपने घरों में छिप गए। सौ नंबर पर सूचना मिलते ही कोतवाली सदर, हाथरस गेट व महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सीओ सिटी प्रीति ¨सह भी मौके पर पहुंचीं। पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी वहां से भाग खड़े हुए। पुलिस ने गलियों में तमाशबीनों को दौड़ाया।

तीनों भाई व उनके रिश्तेदार घर छोड़कर भाग गए थे। पुलिस ने इकराम के घर की तलाशी ली। मोहल्ले में काफी देर तक पुलिस ने छानबीन की। शहर कोतवाली वीके शर्मा ने झगड़ा करने वालों के खिलाफ आइपीसी की धारा 147, 148, 149, 307 व 7 क्रिमिनल अमेंडमेंट एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है। लगभग दो दर्जन इसमें नामजद किए गए। इधर गुरुवार को हिरासत में लिए गए इकराम, शरीफ, दानिश व नैपाली को जेल भेजा गया।

भाइयों ने लिखाई रिपोर्ट

भाइयों के बीच का विवाद इस हद तक पहुंच जाएगा, इनके परिवार के लोगों ने भी कल्पना नहीं की थी। वर्चस्व की लड़ाई में सगे भाई एक-दूसरे की जान के दुश्मन हो गए हैं। महिलाओं के कारण गुरुवार को हुए विवाद में दोनों पक्षों से रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इकराम ने अपने भाई दानिश के अलावा सम्मो, इदरीस, असलम, यूनिस, राजू, पप्पू, अनवर, सफेदा, नैपाली, जमीला व असलम की पत्नी के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई है। दूसरी ओर से दानिश ने इकराम, बंटी, असलम, इरफान, शाहरुख, सादाब, नगीना, परवीन, ¨पकी व तौसीम के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.