Move to Jagran APP

व्यापारी से बस में लूटपाट

संवाद सहयोगी, हाथरस : सिकंदराराऊ से तगादा कर लौट रहे किराना व्यापारी से भरी बस में बदमाशों ने रुपयो

By Edited By: Published: Mon, 02 Feb 2015 12:55 AM (IST)Updated: Mon, 02 Feb 2015 12:55 AM (IST)
व्यापारी से बस में लूटपाट

संवाद सहयोगी, हाथरस : सिकंदराराऊ से तगादा कर लौट रहे किराना व्यापारी से भरी बस में बदमाशों ने रुपयों से भरा थैला लूट लिया। हथियारों के डर से कोई भी यात्री बीच में नहीं बोला। लूटपाट करने के बाद छह बदमाश दो बाइकों पर फरार हो गए। सलेमपुर चौकी पर व्यापारी ने घटना की शिकायत पुलिस से की। व्यापारी से लूट की सूचना पर सीओ सिकंदराराऊ व एएसपी मौके पर पहुंचे। व्यापारी ने हसायन कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

व्यापारी सुरेंद्र कुमार अग्रवाल निवासी मुरसान गेट की हलवाई खाना में बजरंग एंड कंपनी के नाम से किराने की दुकान है। सुरेंद्र कुमार का दाल व चावल का बड़ा काम है। रविवार को वे सिकंदराराऊ से तगादा करने गए थे। कलेक्शन करने के बाद वे पंत चौराहे पर हाथरस डिपो की बस में बैठे। बस्तोई मे बस में बैठे बदमाशों ने चालक पर तमंचा तान दिया और नगला बिहारी के पास बस रुकवा ली। सड़क पर अपाचे व पल्सर दो बाइकें खड़ी थीं। बस के रुकते ही चार लोग बस में घुस आए। बदमाशों ने तमंचा लहराते हुए यात्रियों को चेतावनी दी। उन्होंने व्यापारी को घेर लिया और मारपीट करने लगे। तमंचा दिखाकर उससे रुपयों से भरा थैला छीन लिया और बस से उतर गए। बदमाशों के जाने के बाद चालक ने बस बढ़ाई और सलेमपुर चौकी पर व्यापारी को छोड़कर चली गई। सलेमपुर में उतरकर सुरेंद्र कुमार ने घटना की शिकायत पुलिस से की। दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। सलेमपुर चौकी व हसायन कोतवाली से फोर्स मौके पर पहुंची। सूचना पाकर सीओ सिकंदराराऊ डीके बालियान भी मौके पर पहुंचे। बदमाशों की धर पकड़ के लिए वायरलेस किया गया।

सीओ ने सुरेंद्र कुमार से पूछताछ की। घटना स्थल की जानकारी ली तथा सिकंदराराऊ से किए गए कलेक्शन का ब्यौरा लिया। व्यापारी ने बताया कि थैले में 70 हजार रुपये व हिसाब की डायरी थी। एएसपी अजय प्रताप ¨सह भी मौके पर पहुंच गए। सुरेंद्र कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कोतवाली हसायन में तहरीर दी। बस में बैठे यात्रियों के बीच लाखों की लूट की चर्चा थी। जानकारी के अनुसार बदमाश पूर्व में भी सुरेंद्र कुमार को निशाना बना चुके हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.